गोरखपुर में जेपी नड्ïडा, भाजपा के बूथ सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

  •  10 जिलों के 27 हजार 637 बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे

गोरखपुर। भाजपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी की ओर से आयोजित क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए गोरखपुर पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जेपी नड्डा का स्वागत किया। जेपी नड्डा एयरपोर्ट से गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। भाजपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद जेपी नड्डा पहली बार गोरखपुर आ रहे हैं। नड्डा गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सबसे पहले गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। मंदिर में बाबा गोरखनाथ का दर्शन-पूजन करने के बाद वह गीता प्रेस जाएंगे।

इसी क्रम में बूथ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए दोपहर एक बजे वह चंपा देवी पार्क पहुंचेंगे। पार्टी अध्यक्ष दो घंटे इस सम्मेलन में रहेंगे। वहां से वह वनटांगिया गांव रजही के लिए रवाना होंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में भाजपा की क्षेत्रीय टीम ने दोनों कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया और व्यवस्था को लेकर जरूरी बदलाव करवाया। शहर के चंपादेवी पार्क में आयोजित होने वाले इस सम्मेलन में वह क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोरखपुर, बस्ती और आजमगढ़ मंडल के 10 जिलों के 27 हजार 637 बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे।

सम्मेलन में बूथ अध्यक्षों को विधानसभा चुनाव की दृष्टि से राष्ट्रीय अध्यक्ष के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का मार्गदर्शन भी मिलेगा। इस दौरान बूथ अध्यक्षों के अलावा मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, विधानसभा प्रभारी, जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी भी मौजूद रहेंगे। क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को भी सम्मेलन में आमंत्रित किया गया है। सम्मेलन के बाद राष्टï्रीय अध्यक्ष वनटांगियां गांव रजही जाएंगे, वहां वह वनटांगियों संवाद करेंगे। साथ ही वहां के बूथ अध्यक्ष के आवास पर भी जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button