सस्पेंस और मनोरंजन से भरपूर होगा जून, जानिए कौन-कौन सी फिल्में-वेब सीरीज होंगी रिलीज

पुरानी हो या नई वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रखा है। ऐसे में जून 2024 का पूरा महीना मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: पुरानी हो या नई वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रखा है। ऐसे में जून 2024 का पूरा महीना मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है। आपको बता दें कि इस महीने कई ऐसी वेब सीरीज आने वाली हैं जिनका इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। वहीं कुछ नई वेब सीरीज भी दस्तक देने वाली हैं।  कुछ वेब सीरीज कुछ फिल्म और कॉमेडी शो भी रहेगा। जून के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज काफी दिलचस्प हैं।

जून 2024 में रिलीज होने वाली वेब सीरीज जो अलग-अलग ओटीटी पर आने वाली हैं। इनमें से कुछ नई हैं और कुछ के नए सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले सीजन के कुछ एपिसोड्स जून में आने वाले हैं। 2 जून को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही के प्रमोशन के लिए आएंगे। तो वहीं कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को प्रमोट करने आएंगे।
इसके अलावा एनिमेटेड वेब सीरीज ‘द लेजेंड ऑफ हनुमान’ का चौथा सीजन 5 जून को रिलीज किया जाएगा। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये सीरीज रिलीज होगी जिसके पिछले सीजन लोगों ने खूब पसंद किया था। आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान ‘महाराज’ से डेब्यू कर रहे हैं। 14 जून को नेटफ्लिक्स पर ‘महाराज’ स्ट्रीम करेगी जिसमें जुनैद खान के अलावा जयदीप अहलावत, सर्वरी वाघ और शालिनी पांडे जैसे कलाकार नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें

  • जीतू भईया की वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। 20 जून को ‘कोटा फैक्ट्री 3’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगी।
  • विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की फिल्म ब्लैकआउट जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। 7 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी।
  • सोनी लिव पर ‘गुल्लक सीजन 4’ आने वाला है। अब इसका नया सीजन 7 जून को सोनी लिव पर स्ट्रीम करेगा।
  • इस फ़िल्म में एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी को दर्शाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button