नाराज कार्यकर्ताओं से बोले कमलनाथ, दिग्विजय और जयवर्धन के कपड़े फाडि़ए, भाजपा ने वीडियो कर दिया वायरल

भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव को लेकर तैयारियां जबरदस्त तरीके से हो रही है। भाजपा और कांग्रेस की ओर से कुछ उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी है। हालांकि, कांग्रेस की सूची आने के बाद से ही पार्टी कार्यकर्ताओं के नाराजगी की भी खबरें सामने आ रही हैं। लगातार कांग्रेस के असंतुष्ट कार्यकर्ता कई उम्मीदवारों का विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा छोडक़र कांग्रेस में शामिल होने वाले कोलारस विधायक वीरेंद्र यदुवंशी का टिकट कटने के बाद से एक बार फिर से विवाद छिड़ गया है। वीरेंद्र यदुवंशी के कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ से मुलाकात करने के बाद पार्टी के फैसले पर विरोध जताया। इस दौरान कमलनाथ दो टूक कहते नजर आए हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आप जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाडि़ए।
इसका मतलब साफ है कि कहीं ना कहीं वीरेंद्र यदुवंशी के समर्थकों को कमलनाथ यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि आप दिग्विजय सिंह और उनके विधायक के बेटे जयवर्धन सिंह से बात कीजिए। वीरेंद्र यदुवंशी को लेकर कमलनाथ ने कहा कि इसमें कोई मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई है। मैंने ही उसे ज्वाइन कराया था। मैं खुद वीरेंद्र के सामने शर्मिंदा हुआ हूं। मुझे रघुवंशी समाज को देना है। मैं खुद ढूंढ रहा हूं। शिवपुरी की बात दिग्विजय सिंह और जयवर्धन से करेंगे। हालांकि, इस वीडियो को अब भाजपा ने वायरल कर दिया है। भाजपा ने एक्स पोस्ट में लिखा कि कांग्रेस की हार का ठीकरा मिस्टर बंटाधार के सिर पर फूटने वाला है। टिकट बंटवारे से नाराज कार्यकर्ताओं को कमलनाथ की दो टूक जाओ दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाड़ो..
अमित मालवीय ने लिखा कि कमलनाथ की टिकटार्थियों को सलाह: आप जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाडि़ए…। कांग्रेस में, राजस्थान से लेकर छत्तीसगढ़ तक, नेताओं के झगड़ों के बीच, जनता पिस जाती है। इन्हें सत्ता से दूर रखना ही एक मात्र इलाज है। गौरव भाटिया ने लिखा कि आप जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाडि़ए… यह हैं कपटनाथ किसके साथ कपट कर दें कुछ नहीं पता। कांग्रेस ऐसे ही कपटी पार्टी नहीं कहलाती। इससे पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने टिकट के कुछ दावेदारों के बीच निराशा को स्वीकार करते हुए कहा, कुछ लोगों का निराश होना स्पष्ट है। कमल नाथ ने कहा कि राज्य में विधानसभा चुनावों के लिए 4,000 लोगों ने कांग्रेस के टिकटों पर अपना दावा पेश किया, और कहा कि सभी 4,000 लोगों को टिकट नहीं दिया जा सकता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि अंत में वे कांग्रेस पार्टी के लिए काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button