शादी के बंधन में बंधने वाली हैं कंगना रनौत ! इंटरव्यू के दौरान किया बड़ा खुलासा 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल है कि कंगना रनौत ने अभी तक शादी नहीं की है। इसके साथ ही कंगना अक्सर अपनी शादी को लेकर भी खबरों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस के मन में हमेशा यही सवाल आता है कि वो शादी कब करेंगी?

कंगना रनौत ने इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

वहीं इस बीच कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया है। इसके साथ ही उन्होंने चिराग पासवान के साथ अपनी दोस्ती पर भी बातचीत की है। कंगना रनौत से चिराग पासवान के साथ वायरल तस्वीर के बारे में पूछा गया जिसमें वह चिराग पासवान से बात करती हुई नजर आ रही है। इसका जवाब देते हुए कंगना रनौत ने कहा चिराग उनके अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने साथ में एक फिल्म भी की है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने साफ कर दिया कि दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है। आपको बता दे काफी लंबे समय से कंगना रनौत और चिराग पासवान की डेटिंग की अफवाहें उड़ रही थी।

आपको बता दें कि कंगना रनौत से पूछा गया कि क्या वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ेगी और शादी करेंगी? इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा- ’हां मैं शादी करना चाहती हूं।’ फिर उनसे पूछा गया कि क्या यह शादी उनके मौजूदा सांसदी के कार्यकाल के दौरान होगी? तो कंगना रनौत ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया उम्मीद तो है। इसके बाद शादी करने का कोई फायदा नहीं रहेगा।’ इतना बोलकर कंगना रनौत हंसने लगी।

ये भी पढ़ें

  • कंगना रनौत ने एक पॉडकास्ट के दौरान अपनी शादी को लेकर बात की और बताया था कि वह शादी करना चाहती हैं और अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहती हैं।
  • लेकिन साथ ही ये भी साफ कर दिया कि अगर सही इंसान नहीं मिला तो अकेले रहना ज्यादा बेहतर है बजाय किसी गलत शख्स के साथ जिंदगी बिताने के।
  • ऐसे में फैंस उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के आने के इंतजार कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button