कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, फिल्म ‘Emergency’ के लिए चंडीगढ़ कोर्ट ने जारी किया नोटिस 

बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इन दिनों कंगना रनौत की फिल्म 'Emergency' अधर में लटकी हुई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इन दिनों कंगना रनौत की फिल्म ‘Emergency’ अधर में लटकी हुई है। इस दौरान चंडीगढ़ की एक अदालत ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ में सिखों की छवि खराब करने के आरोप में बुधवार (18 सितम्बर) को दर्ज शिकायत के आधार पर नोटिस जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ जिला अदालत ने अधिवक्ता रविंदर सिंह बस्सी की याचिका पर सुनवाई करते हुए यह नोटिस जारी किया है। वह ‘लॉयर्स फॉर ह्यूमैनिटी’ एनजीओ के अध्यक्ष भी हैं।

कंगना रनौत की फिल्म  ‘Emergency’ अधर में लटकी

सूत्रों के मुताबिक प्रतिवादियों को 5 दिसंबर तक अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया है। बस्सी ने याचिका में आरोप लगाया कि कंगना रनौत और अन्य प्रतिवादियों ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ में ”सिखों की छवि खराब करने” की कोशिश की है। खासतौर पर अकाल तख्त के पूर्व जत्थेदार को ‘आतंकवादी’ के रूप में चित्रित करके उन्हें ‘निशाना बनाया’ है।

इसके साथ ही बस्सी ने याचिका में आरोप लगाया कि आरोपियों ने इतिहास के उचित तथ्यों और आंकड़ों का अध्ययन किए बिना सिखों के बारे में खराब अवधारणा चित्रित की है और सिख समुदाय के जत्थेदार के खिलाफ गलत और झूठे आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ की अभिनेत्री, निर्माता और निर्देशक ने अल्पसंख्यकों के खिलाफ भड़काऊ बयान और भाषण देकर समुदायों के बीच मतभेद पैदा किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button