बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली, आलिया भट्ट के नेशनल अवॉर्ड पर कंगना ने किया कटाक्ष !

बॉलीवुड की डेयरिंग एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्मों को लेकर नहीं, बल्कि राजनीति के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड की डेयरिंग एक्ट्रेस कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) इन दिनों फिल्मों को लेकर नहीं, बल्कि राजनीति के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस 2024 लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ने वाली हैं। हालांकि, अभी भी कंगना रनौत का बॉलीवुड से लगाव कम नहीं हुआ है। दरअसल, कंगना रनौत ने फ़िल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बात कह दी है, कंगना ने आलिया भट्ट के नेशनल अवॉर्ड को लेकर जमकर निशाना साधा है। इस बार कंगना ने एक्ट्रेस को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर ट्रोल किया है।

कंगना हुईं आग बबूला

कंगना रनौत से इंटरव्यू में पूछा गया कि,  राहुल गांधी को लेकर उनकी क्या राय है? सवाल उनसे राजनीति को लेकर किया गया था, लेकिन बात करते- करते वो बॉलीवुड में पहुंच गईं। कंगना ने बातचीत के दौरान बिना नाम लिए आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर कटाक्ष किया है। एक्ट्रेस ने कहा, आलिया को अवॉर्ड्स दे दिए गए है, मुझे भी चाहिए। अब की बार सारे अवॉर्ड्स उसको दो। कहकर नाराज हो गई।

कंगना ने आलिया भट्ट को कहा- ‘नेपोकिड’

जाहिर है कि,  कंगना खुद भी नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुकी हैं, इस बात को लेकर फैन्स अंदाज़ा लगा रहे हैं कि, कंगना से इंटरव्यू में राजीनीति से जुड़े मुद्दों को लेकर सवाल किया गया था कि, उन मुद्दों से हटकर कंगना बॉलीवुड में पहुंच गई। कंगना आलिया भट्ट पर अपना निशाना साध रही हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि पहले भी वो आलिया भट्ट को ‘नेपोकिड’ कह कर बुला चुकी हैं। आलिया भट्ट को उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाडी के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।  जबकि कंगना खुद चार बार नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुकी हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button