बॉक्स ऑफिस पर ‘चंदू चैंपियन’ बनकर गदर मचाएंगे कार्तिक, एडवांस बुकिंग में की इतनी कमाई

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म “चंदू चैंपियन” की रिलीज को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फ़िल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून को सिनेमाघरों में...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म “चंदू चैंपियन” की रिलीज को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फ़िल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटडेट फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर काफी बज है। फिल्म में कार्तिक का अलग अवतार देखने को मिलेगा। चॉकलेटी बॉय की इमेज छोड़ अब कार्तिक लंबे अरसे बाद रफ-टफ अवतार में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फैंस अभी से ही अपने फेवरेट स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए टिकट खरीद रहे हैं। चंदू चैंपियन ने अभी तक 9000 टिकट बेची हैं, जिससे लगभग 27 लाख रुपये की बुकिंग हुई है।

फ़िल्म ने एडवांस बुकिंग में की इतनी कमाई

यह फिल्म देश में 2822 शो में लगभग 9004 टिकट बेचने में सफल रही है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म का कुल कलेक्शन फिलहाल 26.99 लाख रुपये है। ब्लॉक बुकिंग के साथ फिल्म ने करीब 70 लाख रुपये की कमाई कर ली है। अगर दर्शक ऐसे ही एडवांस बुकिंग में दिलचस्पी दिखाते रहे, तो यह मूवी ओपनिंग डे पर डबल डिजिट में कमाई कर सकती है।

बता दें कि एक्टर ने फिल्म में मुरलीकांत पेटकर की मुख्य भूमिका निभाई है, जिसके लिए उन्होंने जबरदस्त बदलाव किया है। कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस मूवी के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। इसके अलावा एक्टर ने कहा कि इस बॉडी को बनाने में बहुत धैर्य रखना पड़ा और इसमें काफी समय लगा।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन में मुरलीकांत पेटकर के रोल में नजर आने वाले हैं।
  • यह फिल्म पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की लाइफ पर बेस्ड एक बायोपिक है।
  • फिल्म में विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, अनिरुद्ध दवे और भाग्यश्री बोरसे भी अहम किरदारों में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button