केजरीवाल को कोर्ट से लगा झटका, कल हर हाल में करना होगा सरेंडर

दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल को अंतरिम जमानत की सात दिन की अवधि बढ़ाने की याचिका पर फिलहाल कोई राहत नहीं दी है। जानकारी के मुताबिक कोर्ट अंतरिम जमानत को लेकर अगली सुनवाई 5 जून को करेगा।

आपको बता दें कि ED ने सुनवाई के दौरान कोर्ट में कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने तथ्यों को छिपाया और अपने स्वास्थ्य सहित कई मुद्दों पर गलत बयान दिए हैं। वहीं केजरीवाल के वकील ने इसके जवाब में कहा कि वह (केजरीवाल) बीमार हैं और उन्हें इलाज की जरूरत है। केजरीवाल को कल यानी 2 जून को तिहाड़ जेल में सरेंडर करना होगा। केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से लोकसभा चुनाव को देखते हुए 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत मिली थी, जिसका समय आज पूरा हो जाएगा।

केजरीवाल को SC से लगा झटका

दिल्ली के CM ने 7 दिन और अंतरिम जमानत बढ़वाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन कोई राहत नहीं मिली। आबकारी नीति से जुड़े भ्रष्टाचार मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी अभी जेल में बंद हैं, जबकि राज्यसभा सांसद संजय सिंह जमानत पर बाहर हैं। केजरीवाल ने अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाने की याचिका में मांग करते हुए कहा कि अचानक और अस्पष्ट तरीके से वजन घटने के साथ-साथ उच्च कीटोन स्तर को देखते हुए सीटी स्कैन सहित कई मेडिकल टेस्ट कराने हैं। ऐसे में जमानत की अवधि सात दिन बढ़ाई जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button