मेरे जेल जाने से मजबूत हुई पार्टी: केजरीवाल

  • विधायकों से बोले- हम न टूटेंगे और न झुकेंगे
  • देश में चुनाव की बदल गई धारणा : भारद्वाज
  • भाजपा को हराएंगे : आतिशी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास पर पार्टी विधायकों के साथ बैठक की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मेरे जेल जाने के बाद पार्टी और मजबूत हुई है। सभी विधायकों ने शानदार काम किया। दिल्ली के लोगों को बिजली, पानी, दवाई मिलने में कोई दिक्कत नहीं हुई बैठक के दौरान सांसद संजय सिंह सहित सभी विधायकों ने संकल्प लेते हुए कहा कि हम सब एक परिवार हैं। हम न टूटेंगे-न झुकेंगे। अब कई गुना ज्यादा ऊर्जा के साथ काम करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार गिराने के लिए भाजपा ने तोडऩे की कोशिश की, लेकिन साजिश नाकाम हो गई। आप नहीं टूटे। इसके लिए पूरी पार्टी और देश को आप पर गर्व है।
बैठक में मुख्यमंत्री ने सरकार की निशुल्क सेवाओं और विकास कार्यों की जानकारी ली। बैठक में सुनीता केजरीवाल, आप के राष्टï्रीय महासचिव संगठन डॉ. संदीप पाठक, सांसद संजय सिंह, मंत्री गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, आतिशि, कैलाश गहलोत, पार्टी के चारों प्रत्याशी समेत अन्य सभी विधायक मौजूद रहे। हालांकि इस बैठक में ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान दूर रहे। मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर परिवार का मुखिया न हो तो भाइयों में झगड़े शुरू हो जाते हैं, लेकिन हमारा परिवार टूटा नहीं। हमारी पार्टी में झगड़े नहीं हुए, बल्कि हम लोग और मजबूती व एकता से आगे बड़े। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पूरे देश में चुनाव की धारणा बदल गई। आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री के जेल जाने के बाद आप एक परिवार की तरह मिलकर-एकजुट होकर भाजपा से लड़ी है। अब केजरीवाल की रिहाई के बाद भाजपा को हराएंगे।

सीएम की 10 गारंटियां हास्यास्पद : सचदेवा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी को हास्यास्पद बताया। उन्होंने कहा कि महज 21 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी जिसका खाता तक नहीं खुलने वाला है, वह देश के नाम गारंटी जारी कर रही है। मुंगेरीलाल के हसीन सपने वाली कहावत केजरीवाल पर चरितार्थ होती है। केजरीवाल झूठे सपने दिखाने में माहिर हैं। झूठे वादों की राजनीति करते हैं। देश की जनता उनके किसी वादे से गुमराह नहीं होगी। अब वह कितनी भी गांरटी दें, चुनाव में उनकी पार्टी का खाता खुलना भी मुमकिन नहीं है। आप कह रही है कि शेर जेल से बाहर आया है, जबकि सच यह है कि जनता को लूटने वाला बाहर आया है।

सीएम के पास उपलब्धियां बताने के लिए कुछ भी नहीं : पुरी

अमर कॉलोनी में रविवार को आयोजित व्यापारी सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जमानत पर जेल से बाहर आए केजरीवाल के पास अपनी पार्टी के बारे में कहने के लिए कुछ नहीं है। वे सिर्फ दूसरी पार्टियों की बात कर रहे हैं, क्योंकि उनके पास अपने व सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताने के लिए कुछ नहीं है, जबकि केंद्र की मोदी सरकार उपलब्धियों को आधार बनाकर चुनाव लड़ रही है और केजरीवाल भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए।

अपराधी की बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं : हिमंत

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं। इसलिए उनके पास बोलने के लिए बहुत है क्योंकि उन्हें जेल में बोलने का मौका नहीं मिला। उनकी बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। एक अपराधी की बातों में कितना ध्यान चाहिए यह उत्तर-पूर्वी राज्यों के लोग जानते है। यह बातें असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहीं। प्रदेश भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने सैम पित्रोदा पर भी निशाना साधा। कहा कि उनको भारत में रहने वाले चीनी और दक्षिण अफ्रीकी दिखते हैं। कोई भी भारतीय नजर नहीं आया। देश के उत्तर-पूर्वी राज्यों में नस्लवाद कम हुआ है। इसलिए क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में प्रमुख स्थान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए वोट देना तो बहुत छोटी बात है, क्योंकि अगर देश से प्यार है तो हमारे पास दूसरा विकल्प नहीं है। कांग्रेस के समय में एक प्रधानमंत्री से मिलने में महीनों का इंतजार करना पड़ता था, लेकिन मोदी के पास संदेश देकर अगले दिन ही मिलने की सूचना आ जाती है। इस मौके पर मोर्चा अध्यक्ष सीएल मीणा, केंद्रीय मंत्री डॉ. राजकुमार रंजन, भाजपा नेता सुनील देवधर, सांसद राजू बिष्ट समेत कई लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button