खरगे ने मोदी को बताया झूठों का सरदार, कहा- हमारा गारंटी शब्द चुराया

जयपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर जयपुर में कांग्रेस की जनसभा हुई। सभा कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र का विमोचन भी किया। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी समेत अन्य नेताओं ने सभा को संबोधित कर भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठों का सरदार बताया, साथ ही उन पर गांरटी शब्द को चोरी करने का आरोप भी लगाया। वहीं, सोनियां गांधी ने कहा कि मोदी देश का चीर हरण कर रहे हैं। विपक्ष के नेताओं को भाजपा में शामिल करवाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। संविधान बदलने का षडयंत्र रचा जा रहा है, यह तो तानाशाही है।

संविधान बदलना चाहते हैं मोदी: खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि मोदी झूठों के सरदार हैं, वह हमेशा झूठ बोलते हैं, गांरटी हमारा शब्द है मोदी ने इसे चुरा लिया। उन्होंने कहा कि मोदी संविधान बदलना चाहते हैं। खरगे ने कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है वह हमारी गारंटी है। हम सभी गारंटी को अमल में लाएंगे। हम कभी झूठ नहीं बोलते, जैसे मोदी बोलते हैं। मोदी जहां जाते हैं कुछ न कुछ झूठ बोलकर आते हैं। मोदी ने हमारे गारंटी शब्द को भी चुरा लिया। गारंटी शब्द कांग्रेस ने ही दिया था।

मोदी ने हमेशा बोला झूठ

मल्लिकार्जुन खरगे ने पूछा किमोदी ने कितनी गारंटी हमसे पहले दी है। कौन सी गारंटी उनकी लोगों तक पहुंची है। पहली तो युवाओं को हर साल 2-2 करोड़ नौकरी की गारंटी दी तो 10 साल में 20 करोड़ नौकरी मिलनी थी। मोदी पीएम है वह कैसे झूठ बोल सकते हैं। मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग दूसरे देशों में काला धन रखते हैं। वह काला धन लाकर में हर एक को 15-15 लाख रुपये दूंगा। क्या वह 15 लाख आपको मिले? मोदी हमेशा यही कहते हैं कि हरीशचंद्र के बाद मैं ही पैदा हुआ हूं। उन्होंने कहा कि किसानों की आमदनी दोगुनी कर दूंगा क्या दोगुनी हो गई है।

Related Articles

Back to top button