मनीषा रानी ने एल्विश यादव को मारा ताना, ‘खली’ ने सेट पर मचाई तोड़फोड़ !

टीवी की दुनिया में हर दिन काफी कुछ होता है, जिसे जानकार यकीनन फैंस के होश उड़ जाएंगे। टीवी इंडस्ट्री में और क्या क्या हुआ है?

4PM न्यूज़ नेटवर्क: टीवी की दुनिया में हर दिन काफी कुछ होता है, जिसे जानकार यकीनन फैंस के होश उड़ जाएंगे। टीवी इंडस्ट्री में और क्या क्या हुआ है? आइए आपको टॉप 5 खबरों के जरिए बताते हैं।

1- सेट पर खली ने मचाई तोड़-फोड़

कॉमेडी शो मैडनेस मचाएंगे में इस हफ्ते द ग्रेट खली आने वाले हैं। शो का एक प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें खली शो की कॉमेडी देखकर काफी भड़के हुए नजर आए। खली ने सेट पर काफी ज्यादा तोड़फोड़ मचा दी है।

 

2- मनीषा रानी ने मारा एल्विश यादव को ताना

मनीषा रानी (Manisha Rani) और एल्विश यादव के बीच जुबानी जंग जारी है। मनीषा ने दावा किया कि एल्विश ने उन्हें प्रोजेक्ट के कवर फोटो पर जगह नहीं दी, जिस वजह से दोनों की दोस्ती खराब हुई। वहीं, अब मनीषा ने एल्विश को ताना मारते हुए कहा कि लोग व्यूज के लिए कॉन्ट्रोवर्सी करते हैं लेकिन उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया।

3- सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार हुए थे सानंद वर्मा

टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ के ‘सक्सेना जी’ यानी एक्टर सानंद वर्मा ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। एक्टर सानंद वर्मा ने बताया कि सिर्फ 13 साल की उम्र में वह सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार हुए थे। एक आदमी ने उनके साथ गंदी हरकत की थी।

4- निशी सक्सेना की बोल्डनेस ने मचाई तबाही

टीवी सीरियल अनुपमा में नजर आ रही एक्ट्रेस निशी सक्सेना अपनी बोल्डनेस से फैंस को हैरान कर रही हैं। निशी ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिकिनी लुक में अपनी किसी दोस्त के साथ ड्रिंक्स एंजॉय कर रही हैं।

 

5- अक्षय कुमार की राखी बहन हैं रूपाली गांगुली

रूपाली गांगुली 5 अप्रैल को 47वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। कम लोग ही जानते हैं कि रूपाली गांगुली अक्षय कुमार की राखी बहन हैं। रूपाली सालों से अक्षय कुमार को राखी बांधती हुई नजर आ रही हैं। टीवी इंडस्ट्री की खबरों के लिए बने रहे बॉलीवुडलाइफ के साथ।

Related Articles

Back to top button