कुमारी सैलजा ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, हलचलें तेज  

हरियाणा में चुनाव प्रचार का शोर आज (गुरुवार, 03 अक्टूबर) को थम जाएगा। इस बीच कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। ऐसे में हरियाणा में चुनाव प्रचार का शोर आज (गुरुवार, 03 अक्टूबर) को थम जाएगा। इस बीच कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक यह मुलाकात आधे घंटे चली। प्रचार थमने से पहले सैलजा और सोनिया की मुलाकात महत्वपूर्ण मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि कुमारी सैलजा के प्रचार में जुटने के बाद भी उनकी पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से नाराजगी कम नहीं दिख रही है।दोनों नेताओं में क्या बात हुई, ये सामने नहीं आई है। हालांकि माना जा रहा है कि सोनिया गांधी ने सैलजा को एकजुट रहने और आगे अहम भूमिका मिलने का भरोसा दिया होगा।

आपको बता दें कि सैलजा और सोनिया की मुलाकात ऐसे समय हुई जब प्रदेश कांग्रेस में खटपट मची हुई है। प्रदेश कांग्रेस में एक ओर जहां भूपेंद्र सिंह हुड्डा है तो दूसरी ओर कुमारी सैलजा हैं। दोनों का फोकस मुख्यमंत्री की कुर्सी पर है और गुटबाजी से ही बचने के लिए कांग्रेस ने राज्य में किसी को सीएम का चेहरा नहीं बनाया।

दरअसल,  विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे में पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खेमे को प्रमुखता मिली है। इसी वजह से सैलजा नाराज हैं। वो करीब दो सप्ताह तक प्रचार से भी दूर रहीं। हालांकि मल्लिकार्जुन खरगे के हस्तक्षेप के बाद सैलजा ने प्रचार किया। वहीं पिछले दिनों राहुल गांधी ने कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा दोनों का हाथ मिलवाया और एकजुटता के संदेश दिए।राज्य में 5 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • चुनाव के बीच भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कुमारी सैलजा की नाराजगी पर सवाल किया गया।
  • हुड्डा ने कहा- यह मीडिया द्वारा पैदा किया हुआ है, यह कोई प्रकरण नहीं है, कांग्रेस एकजुट है।
  • इस सवाल पर कि क्या अब सब कुछ ठीक है तो हुड्डा ने कहा, पहले भी सब कुछ ठीक था और आज भी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button