लालू यादव की संपत्ति होगी जब्त! JDU के बयान से मची खलबली 

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता और मंत्री एक दूसरे पर हमले करते हुए नजर आ रहें हैं। आम चुनाव के दौरान अलग-अलग पार्टियों के नए-नए बयान सामने आ रहे हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता और मंत्री एक दूसरे पर हमले करते हुए नजर आ रहें हैं। आम चुनाव के दौरान अलग-अलग पार्टियों के नए-नए बयान सामने आ रहे हैं। वहीं इस बीच लोकसभा चुनाव की सभा में आरजेडी लगातार संविधान बचाने की बात को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कह रही है कि ये लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं, नया संविधान बनाना चाहते हैं। जानकारी के मुताबिक इस दौरान जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने बुधवार (29 May) को RJD सुप्रीमो और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए लालू यादव की संपत्ति जब्त करने के लिए का नया कानून बनाने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि इस बयान के बाद बिहार की सियासत में हलचल तेज हो गई है।

सूत्रों के मुताबिक RJD सुप्रीमो लालू यादव सजायाफ्ता हैं और अभी जेल से बाहर हैं। वहीं जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू यादव की संपत्ति को लेकर बुधवार को बड़ा बयान दे दिया है। जिस कारण से सियासत में खलबली मची हुई है। फिलहाल किसकी डूबेगी नइया और किसकी होगी पार। ये तो आने वाला वक़्त बताएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button