धार्मिक स्थलों को तोड़ने का आदेश वापस लें एलजी : आतिशी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली के मंडावली में शिव मंदिर की रेलिंग तोड़ने को लेकर दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखा है। इसमें धार्मिक स्थल को तोडऩे पर रोक लगाने को कहा। मंत्री ने पत्र में कहा कि उन्हें पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से 14 धार्मिक स्थलों, जिसमें 11 मंदिर व तीन मजार के तोड़ने का पत्र मिला है।
इनको तोडऩे का प्रस्ताव तत्कालीन गृह मंत्री मनीष सिसोदिया के पास रिलीजियस कमेटी के जरिए आया था, उस दौरान भी मनीष सिसोदिया ने विरोध जताया था। उन्होंने कहा था कि मंदिर तोडऩे के बदले प्रोजेक्ट्स का नक्शा बदल देना चाहिए। आतिशी ने कहा कि मंदिरों व अन्य धार्मिक स्थलों के साथ लोगों की आस्था जुड़ी होती है। उन्होंने राज्यपाल से आग्रह किया कि धार्मिक स्थलों को तोडऩे का फैसला वापस लिया जाए।

फिर चढ़ गई काठ की हांडी : शिवराज

पटना। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के दावे पर तंज भरा ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि सुना है पटना में फिर काठ की हांडी चढ़ी है…। बैठक से पहले कांग्रेस के नंबर एक नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा हिंदुस्तान को तोडऩे का काम कर रही है। नफरत और हिंसा फैलाने का काम कर रही है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस देश को जोडऩे का काम कर रही है। मोहब्बत बांटने का काम करती है, क्योंकि नफरत को नफरत से नहीं काटा जा सकता है। हम सब एक साथ मिलकर लड़ेंगे और आगे बढ़ेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांध के इसी दावे को लेकर एमपी के सीएम शिवराज ने तंज भरा ट्वीट किया है।

Related Articles

Back to top button