दिल्ली में CRPF स्कूल के पास तेज धमाका, पुलिस महकमे में हड़कंप 

दिल्ली के रोहिणी इलाके में रविवार (20 अक्टूबर) की सुबह तेज धमाके की आवाज से अफरा-तफरी मच गई...

4PM न्यूज नेटवर्क: दिल्ली के रोहिणी इलाके में रविवार (20 अक्टूबर) की सुबह तेज धमाके की आवाज से अफरा-तफरी मच गई। यह धमाका केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के स्कूल की दीवार के पास हुआ। धमाके के बाद धुएं का बड़ा गुबार देखने को मिला। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। लेकिन धमाके की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई।

सूत्रों के मुताबिक रोहिणी के डीसीपी अमित गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि धमाके के कारणों का पता लगाने के लिए एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है। उन्होंने कहा है कि फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि धमाका किस प्रकार का था और इसका स्रोत क्या है?  विशेषज्ञ की टीम ही स्थिति की विस्तृत जानकारी दे पाएगी।

दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग को ब्लास्ट से पहले इसकी सूचना मिली थी। पुलिस और दमकल विभाग के टीमें मौके पर पहुंचीं, लेकिन मौके पर ऐसा कुछ भी नजर नहीं आया, दिल्ली पुलिस कॉल की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है। दिल्ली फायर सेवा विभाग के दमकल कर्मी भी मौके पर मौजूद हैं।

https://x.com/ANI/status/1847859710130868667

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आज सुबह 07:47 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसमें कॉलर ने बताया कि CRPF स्कूल सेक्टर 14 रोहिणी के पास बहुत शोर के साथ एक विस्फोट हुआ है। इसके बाद थानाप्रभारी/पीवी एवं स्टाफ मौके पर पहुंचे, जहां स्कूल की दीवार क्षतिग्रस्त होने के साथ तेज दुर्गंध आ रही थी। बताया जा रहा है कि पास की दुकान और दुकान के पास खड़ी कार के शीशे क्षतिग्रस्त पाए गए। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर अब तक सामने नहीं आई है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • घटना के बाद मौके पर क्राइम टीम, एफएसएल टीम और बम निरोधक दस्ता बुलाया गया है।
  • अपराध स्थल की घेराबंदी कर दी गई है, फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है।
  • विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
  • हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button