PM पर भड़कीं ममता, कहा- हिंदुस्तान को बनाया जेल, एक पॉकेट में ED दूसरे में CBI

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। देश में इन दिनों लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है।

4PM न्यूज़ नेटवर्कलोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। देश में इन दिनों लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। इसी बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों पर जमकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि, ‘हिंदुस्तान को तो आपने पहले ही जेल बना दिया है। आपके एक पॉकेट में NIA (National Investigation Agency) है तो दूसरे में सीबीआई वहीं एक पॉकेट में ED है तो दूसरे में IT’, दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपनी एक रैली में कहा था कि, टीएमसी नेताओं के जो 3000 करोड़ रुपये अटैच किए गए हैं, उसे गरीबों को वापस किया जाएगा, इसके साथ है ये भी कहा कि 4 जून के बाद केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई तेज होगी। इसी बात को लेकर अब सीएम ममता बनर्जी ने तंज कसा है।

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, आपकी एक जेब में ईडी-सीबीआई है, तो दूसरी जेब में एनआईए और इनकम टैक्स। ये केंद्रीय एजेंसियां आपके भाई हैं, जो आपकी फंडिंग की व्यवस्था करते हैं।

ममता ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने आगे कहा कि, “प्रधानमंत्री कल जलपाईगुड़ी में थे, मैं उनकी कुर्सी का सम्मान करती हूं, लेकिन क्या एक प्रधानमंत्री को ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना शोभा देता है कि 4 जून के बाद सबको चुन-चुन कर जेल में भरूंगा”। जो आपकी फंडिंग की व्यवस्था करते हैं और बाद में आप हमें धमकी देते हैं, हम डरने वाले नहीं हैं।” पीएम मोदी से ममता बनर्जी ने पूछा, “आपने एक आदिवासी नेता/सीएम हेमंत सोरेन को क्यों गिरफ्तार किया? आपने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार क्यों किया? अभी भी वह जेल से काम कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद भ्रष्टाचार पर एक्शन और तेज होगा। इन सभी बातो को लेकर ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार हुआ।
  • संदेशखाली में जो हुआ वो पूरे देश ने देखा है।
  • टीएमसी जांच एजेंसियों पर हमले कराती है।
  • इस चुनाव में टीएमसी को सबक सिखाना बहुत जरूरी है।
  • हर पोलिंग बूथ में टीएमसी की जमानत जब्त होनी चाहिए।
  • TMC कानून और संविधान का कुचलने वाली पार्टी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button