शख्स ने बड़े भाई को पीट-पीट कर मार डाला, मचा हड़कंप    

वारदात और अपराध के मामले थमनें का नाम नहीं ले रहे हैं। वारदात और अपराध के साथ- साथ आत्महत्या के भी मामले बढ़ते जा रहें हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: वारदात और अपराध के मामले थमनें का नाम नहीं ले रहे हैं। वारदात और अपराध के साथ- साथ आत्महत्या के भी मामले बढ़ते जा रहें हैं। इस बीच महाराष्ट्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। महाराष्ट्र के नागपुर जिले के हिंगना इलाके में एक व्यक्ति ने अपने बड़े भाई की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी गोविंद चौखे और मृतक किशन चौखे अपने भाई थे। जो अपनी मां और अपने बीवी बच्चों के साथ एक ही घर में रहते थे। यह घटना शहर के हिंगना इलाके में की है।

पुलिस के मुताबिक पहले दुर्घटनावश मृत्यु का मामला दर्ज किया था, लेकिन जब मृतक व्यक्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो ये पता चला कि मौत चोट लगने के कारण हुई है। पुलिस ने इसके बाद जब आरोपी गोविंद चौखे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि मृतक किशन (36) और आरोपी गोविंद (25) भाई हैं और एक साथ ही एक घर में रहते हैं। बताया जा रहा है कि घर के किसी पारिवारिक मामले में आरोपी गोविंद की पत्नी को किशन ने कथित तौर पर डांटा था। दोनों भाइयों में इस बात तगड़ी बहस हो गई, जिसके बाद गोविंद ने किशन की छाती और सिर पर कई वार किए। जिसमें वो बहुत गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे पास के ही अस्पताल में लेकर गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह सुनकर आस- पास के इलाकों में हड़कंप मच गया।

https://www.youtube.com/watch?v=c5pUq47x2n0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button