अखिलेश यादव के ‘जाति’ वाले बयान पर OP राजभर का पलटवार 

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में हुए मंगेश यादव के एनकाउंटर को नकली बताया है। अखिलेश ने कहा है कि उसकी जाति देखकर जान ले ली...

4PM न्यूज नेटवर्क: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में हुए मंगेश यादव के एनकाउंटर को नकली बताया है। अखिलेश ने कहा है कि उसकी जाति देखकर जान ले ली। इस बयान पर सियासत तेज हो गई है। कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने उनके इस बयान पर पलटवार किया है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अगर कोई गोली चलाएगा तो पुलिस उसे माला नहीं पहनाएगी।

ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि “क्या उत्तर प्रदेश सरकार वहां डकैती डालने गई थी? उस गिरोह में वो था ना। जब पुलिस उसे पकड़ने गई तो उसने फायर किया। अब वो फायरिंग करेगा तो पुलिस उसे माला पहनाए या गोली चलाएगी। अपनी सुरक्षा में पुलिस क्या करेगी? माला लेकर रखे ताकि जब अपराधी गोली चलाएं तो कहे कि गोली मत चलाओ हम माला पहनाने आ रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा कि जब वो गोली चला रहा था तो इधर से गोली चली, अब इसमें जाति चीरकर तो गोली नहीं लगी। चार बजे सुबह भागने का क्या मतलब है. क्यों भाग रहा था? जब आपको पता था कि ये हमारी बिरादरी का है उसे मार दिया जाएगा तो उसे सरेंडर करवा देना चाहिए। सजातीय मारा गया है तो फिर उसे सरेंडर करवा देना था। फर्जी एनकाउंटर पर उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में नकली एनकाउंटर हुए होंगे इसलिए वो ऐसा कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें

  • अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में ज्वैलर से हुई लूट के आरोपी मंगेश यादव के एनकाउंटर के नकली बताया था।
  • सपा मुखिया ने कहा कि मंगेश को उसकी जात देखकर जान ले ली गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button