मनारा चोपड़ा ने दिखायी अपने जख्मों की झलक

बिग बॉस-17 से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा अब शो खत्म होने के बाद भी लगातार खबरों में बनी हुई हैं। हालांकि, शो के बाद से अब तक मनारा बिग बॉस के घर में मिले अपने जख्मों से उबरने की कोशिश ही कर रही हैं। अब एक्ट्रेस से सोशल मीडिया पर उन जख्मों की झलक दिखाई है, जो उन्हें बिग बॉस में मिर्ची टास्क के दौरान मिले थे। हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें शो के दौरान मिली चोटें अब ठीक होने लगी हैं।
मनारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने हाथ और पैरों की एक फोटो भी शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा कि मंदिर की तस्वीरें वायरल होने के बाद बहुत लोग उनसे मिर्ची टाक्स के बारे में सवाल कर रहे हैं। इसीलिए वह अब ये फोटोज शेयर कर रही हैं। ये जख्म उन्हें इसी टास्क की वजह मिले, जो अब धीरे-धीरे ठीक होने लगे हैं। इन फोटोज में मनारा के पैरों और हाथों पर मिर्ची की वजह से जले हुए से निशान हो गए हैं। अब एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी हैं। मनारा के चाहने वालों ने उन्हें हौसला देते हुए उनकी खूब तारीफ की है। वहीं, कई लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। हालांकि, कई लोगों ने इसे मनारा का ड्रामा भी बताया है। कुछ यूजर्स ने तो उन्हें ड्रामा क्वीन का टैग भी दे दिया है।
गौरतलब है कि बिग बॉस 17 में फिनाले से कुछ कदम की दूरी पर एक टास्क दिया गया था, जिसमें 2 टीमें बनाई गई थीं। हर टीम को अपनी टर्न के टाइम पर एक बजर को पकडक़र रखना था, वहीं, दूसरी टीम को उन्हें उनकी जगह से हटाने की कोशिश करनी थी।

Related Articles

Back to top button