मनमोहन साहब की लोकतंत्र में आस्था: श्रीनेत

  • पूर्व पीएम मनमोहन सिंह व्हीलचेयर पर पहुंचे राज्यसभा
  • भाजपा के आका की कायरता की खुली पोल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। राज्यसभा में बिल के समर्थन में वोटिंग के लिए देश के पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज 90 वर्षीय नेता मनमोहन सिंह भी व्हीलचेयर पर पहुंचे। इन दिनों मनमोहन सिंह बिमार चल रहे हैं, इस अवस्था में उनको संसद में लेकर आने को लेकर अब कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग छिड़ गई है।
कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म की अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा, चरणचुंबकों की फ़ौज ऐक्टिव की गई है, लेकिन गिद्धों कितनी भी कोशिश कर लो सच ये है कि डाक्टर साहब (मनमोहन सिंह) का सदन में होना तुम्हारे आका की कायरता की पोल खोलता है। ये है डाक्टर साहब की लोकतंत्र में आस्था, और एक तुम्हारे जुमलावीर हैं जो सदन से मुंह छुपाये भाग रहे हैं। लगे रहो चरणचम्पकों। सच ये है कि डाक्टर साहब का सदन में होना तुम्हारे आका की कायरता की पोल खोलता है।

याद रखेगा देश, कांग्रेस की ये सनक : बीजेपी

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को संसद में लाए जाने पर बीजेपी ने ट्वीट करते हुए इसे शर्मनाक और कांग्रेस की समन बताया। बीजेपी ने अपने ट्वीट में कहा, याद रखेगा देश, कांग्रेस की ये सनक! कांग्रेस ने सदन में एक पूर्व प्रधानमंत्री को देर रात स्वास्थ्य की ऐसी स्थिति में भी व्हील चेयर पर बैठाये रखा वो भी सिर्फ़ अपना बेईमान गठबंधन ज़िंदा रखने के लिए! कांग्रेस ने सदन में एक पूर्व प्रधानमंत्री को देर रात स्वास्थ्य की ऐसी स्थिति में भी व्हील चेयर पर बैठाये रखा वो भी सिर्फ़ अपना बेईमान गठबंधन जिंदा रखने के लिए!

राघव चड्ढा ने किया धन्यवाद

वहीं, आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने 90 साल के दिग्गज कांग्रेस नेता को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, आज राज्यसभा में डॉ. मनमोहन सिंह ईमानदारी के प्रतीक के रूप में खड़े हुए और विशेष रूप से काले अध्यादेश के खिलाफ वोट करने आए। लोकतंत्र और संविधान के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता एक प्रेरणा है। उनके अमूल्य समर्थन के लिए मैं हृदय से उनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।

Related Articles

Back to top button