मुख्यमंत्री केसीआर की मौजूदगी में कई दिग्गज शामिल हुए बीआरएस में

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पार्टी भारत राष्ट्र समिति अपने राज्य से निकलकर राष्ट्रीय स्तर पर अपनी धमक बनाने की मुहिम में लगी हुई है. अपने इस अभियान के तहत पार्टी दूसरे राज्यों के लोगों को भी अपने साथ जोड़ रही है. महाराष्ट्र से काफी संख्या में लोग भारत राष्ट्र समिति में शामिल हो रहे हैं.
भारत राष्ट्र समिति को बड़ी कामयाबी महाराष्ट्र से मिल रही है. महाराष्ट्र के कई दलों के नेताओं का बीआरएस पार्टी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. राज्य के औरंगाबाद जिले के कई प्रमुख नेता मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (्यष्टक्र) की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए. इस दौरान सीएम केसीआर ने उन्हें गुलाबी रंग का दुपट्टा ओढ़ाकर पार्टी में शामिल किया.
सीएम राव की पार्टी का दामन थामने वालों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के कई नेता शामिल हैं. एनसीपी से जुड़े कई वरिष्ठ राजनेता, समाज सेवा से जुड़े लोगों, किसान संघों के नेता और अन्य क्षेत्रों के कई नेता सीएम के चंद्रशेखर राव की उपस्थिति में बीआरएस में शामिल हो गए.
भारत राष्ट्र समिति में शामिल होने वाले नेताओं में जगदीश बोंडे, काशीनाथ फुताने, स्वप्निल वाकोड़े, नंदकिशोर खेरडे, कुलदीप बोंडे, विजय विल्हेकर, ऋषभ वाकोड़े, संजय तायडे, अजय देशमुख, सुनील शेरेवार, अरुण सकोरे, प्रमोद वानखेड़े, सुनील पडोले, प्रवीण कोल्हे और ज्ञानेश्वर गाडे शामिल हैं.
इनके अलावा गजानन, अंकुश मकोडे, संजय भुरकाटे, अमोल जाधव, भीमराव कोराडकर, गजानन देवके, संजय भारसाकले, सुनील सबल, सतीश अग्रवाल, जेडी पाटिल, सुशील कचवे, महेंद्र गावंडे, गुलाब चव्हाण, ब्राह्मणकर, कुमार सोमखवंशी, प्रमोद वंधोडे, पुरुषोत्थान, विजय लजुरकर , सागर गावंडे, सुधाकर टेटे जैसे कई अहम नाम शामिल हैं. महाराष्ट्र के नेताओं का बीआरएस में शामिल होने का सिलसिला अभी जारी है, पार्टी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अभी कई नेताओं के पार्टी में शामिल कराया जाएगा.
राव की अगुवाई में भारत राष्ट्र समिति का लक्ष्य अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों की ओर से मजबूत चुनौती देने का है. पार्टी प्रमुख सीएम राव पहले भी कई बार मजबूत विपक्षी दल की बात कह चुके हैं. साथ ही राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

Related Articles

Back to top button