मायावती और सतीश मिश्रा ने अखिलेश पर किया डबल अटैक, सपा-बसपा में छिड़ी जंग

यूपी में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन टूटने पर बहसबाजी तेज हो गई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में आगामी उपचुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता एक दूसरे पर तंज कसने में लगे हुए हैं। इस बीच यूपी में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन टूटने पर बहसबाजी तेज हो गई है। पहले बसपा प्रमुख मायावती ने गठबंधन टूटने की वजह को लेकर खुलासा किया। इसके बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मीडिया में मायावती के खुलासे पर जवाब दिया। अखिलेश यादव ने मायावती को फोन का जवाब न दिए जाने के बात पर कहा है कि हमने फोन किया था, कभी-कभी लोग अपनी बातें छिपाने के लिए ऐसी बातें करते हैं। इसे लेकर अब मायावती और सतीश चंद्र ने अखिलेश यादव पर डबल अटैक किया है।

सतीश मिश्रा ने अखिलेश पर साधा निशाना

मायावती के बाद अब BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बड़ा आरोप लगाया है और सार्वजनिक बयान देते हुए कहा कि मायावती का फोन अखिलेश नहीं उठा रहे थे और अखिलेश मेरा भी फोन भी नहीं उठा रहे थे। सतीश चंद्र मिश्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से ट्विटर पर लिखित बयान जारी की है। फिर भी बहन जी ने फोन किया था। बहन जी ने बड़े होने के नाते सपा प्रमुख को फोन किया। सपा प्रमुख को फोन कर के हौसला देने की कोशिश की थी। लेकिन फिर भी अखिलेश फोन पर नहीं आए, ऐसे में इसका परिणाम यह रहा कि BSP को गठबंधन तोड़ना पड़ा।

सतीश मिश्रा ने एक्स पर पोस्ट कर अखिलेश यादव को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि मैं सभी को यह अवगत कराना चाहता हूं कि 2019 के लोकसभा आम चुनाव में बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन टूटने की वजह सपा मुखिया खुद हैं जो मायावती ने अपनी पार्टी द्वारा जारी की गई पुस्तक में लिखा हैं।

मायावती ने कहा कि बीएसपी जातिवादी संकीर्ण राजनीति के विरुद्ध है। अतः चुनावी स्वार्थ के लिए आपाधापी में गठबंधन करने से अलग हटकर ’बहुजन समाज’ में आपसी भाईचारा बनाकर राजनीतिक शक्ति बनाने का मूवमेन्ट है ताकि बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर का मिशन सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त कर आत्मनिर्भर हो सके।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button