BJP से मिली हुईं हैं मायावती, शिवपाल ने लगाया बड़ा आरोप

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में सियासी घमासान मचा हुआ है। दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच समाजवादी पार्टी के महासचिव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने BSP सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा है। शिवपाल ने कहा कि मायावती भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रही हैं और मायावती BJP के इशारे पर टिकटों का बंटवारा कर रही हैं।

आपको बता दें कि शिवपाल यादव ने बदायूं में अपने बेटे आदित्य यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। और साथ ही मायावती पर तंज कसा ! मायावती की तुष्टीकरण के आरोपों पर शिवपाल का कहना है कि ‘उनको ये पूछिए की तुष्टिकरण जो भारतीय जनता पार्टी कहती है अब यह कहने लगी….उन्होंने यहां जितने भी टिकट दिए हैं वह भाजपा के कहने से दिए हैं।

मायावती BJP के लिए काम कर रही हैं: शिवपाल

शिवपाल ने आरोप लगाया कि मायावती भाजपा के लिए काम कर रही हैं। सपा नेता ने कहा पहले उन्होंने (मायावती) मैनपुरी से गुलशन शाक्य को टिकट दिया था फिर क्यों उनका टिकट काट दिया, फिर आजमगढ़ से टिकट काटा। फिर यहां बदायूं में भी प्रत्याशी बदला। उन्होंने कहा कि बसपा ने ये सब कैंडिडेट बीजेपी के कहने से बदले हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  1. आरक्षण के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि BJP के लोग जातीय जनगणना क्यों नहीं करवा रहे है।
  2. बसपा का वोट खिसक रहा है और सपा पार्टी को सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है।
  3. भाजपा ने किसी समाज के लिए काम ही नहीं किया है, केवल विघटन की राजनीति की है।
  4. शिवपाल के बेटे आदित्य यादव बदायूं लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं।
  5. ऐसे में भाजपा वाले पूरी तरह से बौखलाए हुए हैं।
  6. बदायूं में तीसरे चरण में 7 मई को वोटिंग होनी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button