मेदांता अस्पताल की लूट

कैबिनेट मंत्री की माँ के इलाज के नाम पर लूटे लाखों रुपये पहले भी लूट का लगता रहा है आरोप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी के अस्पतालों की मनमानी व लापरवाही का शिकार आम जन तो बनता ही रहता है पर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तक को ये बड़े अस्पताल अपने तंत्र से लूटने में कोर्ई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दरअसल, लखनऊ के मेदांता अस्पताल ने योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को भी लूटने से नहीं छोड़ा।
कैबिनेट मंत्री ने एक चैनल से मेदांता हॉस्पिटल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चार दिन में 4 लाख रुपए ले लिए लेकिन इलाज के नाम पर फाइल पर फाइल बनाते रहे। पर मां की सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ है। राजभर की मां का गुरुवार देर रात निधन हो गया। इसकी जानकारी खुद सुभासपा अध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दी है। राजभर की माता जी का अंतिम संस्कार पैतृक गांव वाराणसी के फत्तेहपुर खौदा में होगा।
सीएम योगी ने जताया शोक उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां का निधन हो गया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओम प्रकाश राजभर की मां के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर जी की पूज्य माता जी के देहावसान की दु:खद सूचना प्राप्त हुई। प्रभु श्री राम से पूजनीय माता जी की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट करता हूँ।


मुझे नहीं छोड़ रहे तो गरीबों को क्या छोड़ेंगे : राजभर

उन्होंने कहा कि मैं बीमार माँ का इलाज कराने गया था। अस्पताल ने मुझे लूट लिया। मैं जब गया तो माँ बेहोश पड़ी थी। बोल नहीं पा रही थी। चार दिन में कोई इंप्रुवमेंट नहीं हुआ। पर रुपये लेते रहे। मंत्री ने कहा कि हमारे जैसे लोगों को लूट रहे हैं तो गऱीब का क्या होगा? मेदांता में लूट मची है। वहाँ जो गरीब जा रहा है, उसका सीरिंज लगाकर खून निकाल ले रहे हैं। इसकी शिकायत उन्होंने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से भी की है। राजभर ने लोगों से सरकारी अस्पताल में इलाज कराने की भी सलाह दी।

तीसरे चरण की 94 सीटों के लिए नामांकन आज से

12 राज्यों में ताल ठोंकेंगे प्रत्याशी
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तीसरे चरण के लिए नामांकन आज से शुरू हो गए। इसमें 12 राज्यों की 94 सीटों पर प्रत्याशी अपना नॉमिनेशन दाखिल करेंगे। 19 अप्रैल नामांकन जमा करने आखिरी तारीख है। पहले चरण के लिए जिन कैंडिडेट्स ने नामांकन दाखिल कर दिया है, उनमें सबसे अमीर कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ हैं। उनकी चल-अचल संपत्ति 717 करोड़ है।
2024 का लोकसभा चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की दौलत अचल से ज्यादा चल संपत्तियों के रूप में है। पहले चरण के 10 सबसे अमीर प्रत्याशियों की कुल संपत्ति 2,664 करोड़ रुपए है। इसमें चल संपत्ति 1,815 करोड़, जबकि अचल संपत्ति 849 करोड़ रुपए की ही हैं। एडीआर की रिपोर्ट के विश्लेषण में सामने आई है।

बीजेपी कर रही आप सरकार को गिराने की साजिश: आतिशी

बोलीं- अधिकारी बैठक में नहीं आ रहे, राष्ट्रपति शासन लगाना चाहती है मोदी सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने एकबार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। साथ उन्होंने बीजेपी पर साजिश करने का आरोप लगाया। उनका का कहना है कि दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बैठक में शामिल होना बंद कर दिया है।
इन सभी चीजों से पता चलता है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश चल रही है। केजरीवाल दिल्ली की शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभी जेल में हैं। आतिशी ने कहा, अरविंद केजरीवाल की सरकार के खिलाफ एक बहुत बड़ा राजनीतिक षडयंत्र तैयार किया जा रहा है। आने वाले कुछ दिनों में भाजपा शासित केंद्र सरकार दिल्ली में राष्टï्रति शासन लगाने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button