प्यार में नाबालिक बेटी ने की पिता की गला रेतकर हत्या

उत्तर-प्रदेश में वारदात की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। वारदात और अपराध का दौर दिन- प्रतिदिन बढ़ती ही जा रहीं हैं। इस दौरान कन्नौज से सनसनीखेज का मामला सामने आया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में वारदात की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। वारदात और अपराध का दौर दिन- प्रतिदिन बढ़ती ही जा रहीं हैं। इस दौरान कन्नौज से सनसनीखेज का मामला सामने आया है। दरअसल, प्यार में पागल नाबालिक बेटी ने अपने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया है। आपको बता दें कि नाबालिक बेटी ने प्यार में बाधा बन रहे पिता की रात के अंधेरे में पहले धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की और फिर अपने भाई की भी हत्या करने की कोशिश की है। हालांकि भाई ने समय रहते के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला छिबरामऊ कोतवाली के करमुल्लापुर गांव का है। यहां ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात अजय पाल राजपूत सौरिख विकास खंड में नौकरी करते थे। मृतक के 17 वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ ने बताया कि देर रात हिमांशु यादव पुत्र प्रमोद यादव जो करमुल्लापुर का रहने वाला है। वहीं घर में सो रहे पिता की हत्या कर दी है। इसके आगे सिद्धार्थ ने बताया कि बहन ने उसको भी मारने का प्रयास किया पर शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। जिसके कारण वह बच गया। बता दें कि पुलिस ने बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिक बेटी निधि का गांव के रहने वाले प्रमोद यादव से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग का मामला था। इस बात को लेकर अक्सर मृतक पिता अजय पाल और भाई सिद्धार्थ निधि को डांटते रहते थे। प्यार में बाधक बन रहे पिता और भाई को रास्ते से हटाने के लिए निधि ने कई बार खाने में नशीला पदार्थ खिलाया लेकिन निधि को पिता और भाई की हत्या करने का मौका नही मिल पाया।

जानकारी के मुताबिक निधि ने अपने प्रेमी प्रमोद के साथ मिलकर पिता अजय पाल की हत्या की और फिर भाई को मारने के लिए निधि ने हथौड़े से उस पर हमला किया। इस मामले में सीओ डॉ प्रियंका बाजपेई ने बताया कि आरोपी निधि ओर उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button