मिर्जापुर 3 का टीजर हुआ रिलीज कालीन भैया को देख फैंस हुए गदगद

प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर के तीसरे सीजऩ के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार था। लोगों की भरपूर तारीफ पाने वाली इस फ्रैंचाइज़ी में दर्शकों ने ताकत, बदले की भावना, बड़े-बड़े अरमान, राजनीति, धोखा, बेईमानी और परिवार के जटिल ताने-बाने की मनोरंजक कहानी देखी है। लोगों के जेहन में बसे बेहद लोकप्रिय रूस्3ङ्ख के बारे में अटकलों पर विराम लगाते हुए और बेसब्री से लॉन्च की तारीख की घोषणा का इंतजार करने वाले लाखों फैन्स को खुशी देते हुए, प्राइम वीडियो ने आज आधिकारिक तौर पर इस शो के नए सीजन के लॉन्च की तारीख की घोषणा की।
टीजर 109 सेकंड का है। टीजर की शुरुआत जंगल से होती है और सबसे पहले फ्रेम में शेर-शेरनी, चील, हिरण जैसे जानवर दिखते हैं। बैकग्राउंड में बापूजी यानी कुलभूषण खरबंदा की आवाज आती है, जो शेर-शेरनी की कहानी सुनाते हैं। ये कहानी मिर्जापुर की पूरी कहानी से मिलती है। टीजर में पंकज त्रिपाठी की झलक देखने को मिलती है।
एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस और क्रिएट की गई इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है, जिसका निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋ षि चड्ढा सहित कई शानदार कलाकारों ने अहम किरदार निभाए हैं। इस मौके पर प्राइम वीडियो इंडिया के हिंदी ऑरिजिनल्स के प्रमुख, निखिल मधोक ने कहा, मिर्ज़ापुर ने अपनी सच्चाई, बेहद शानदार ढंग से गढ़े गए किरदारों, लगातार एक नई दिशा में आगे बढऩे वाली और बारीकी से लिखी गई कहानी के साथ, सचमुच दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button