कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर में दीपिका का दिखा जलवा

प्रभास की मां के किरदार में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि 2898 ्रष्ठ का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही ऑडियंस, इंडस्ट्री, क्रिटिक्स और एक्ट्रेस के फैंस एक्साइटमेंट से भर गए हैं। अपनी वर्सेटाइल परफॉर्मेंस और दमदार स्क्रीन प्रेजेंस के लिए मशहूर सुपरस्टार ने इस मच अवेटेड फिल्म में अपनी नई भूमिका से सभी को फिर से चौंका दिया है। उन्होंने अपनी मातृत्व की कोमलता को खूबसूरत तरीके से पेश किया है। दीपिका जब भी स्क्रीन पर आती हैं तब हर पल उनकी मौजूदगी से मजबूत हो जाते हैं।
दीपिका के नए पोस्टर के रिलीज के बाद, मेकर्स ने एक शानदार ट्रेलर लॉन्च किया है। ट्रेलर न सिर्फ सभी को समय में अपने साथ पीछे ले जाता है, बल्कि दीपिका के बदलते लुक से भी सभी को चौंका देता है। एक डायस्टोपियन शहर में सेट, दीपिका का किरदार भूरे रंग की कॉस्ट्यूम पहने हुए है। उनका अभिनय दिलों को छूता है, प्रशंसक कहते हैं, रानी माँ बन रही है। ट्रेलर में दीपिका मां की भावनाओं में जान फूंकते हुई नजर आ रही हैं।
छोटे हेयरस्टाइल और कम से कम मेकअप में, दीपिका ट्रेलर में एकदम रीयल और पावरफुल एनर्जी दिखाती नजर आ रही हैं। यह उनके हमेशा की तरह नजर आने वाले ग्लैमरस लुक से हटके है, जिसके बारे में फैंस खूब सारी तारीफ कर रहे हैं। अब जब हम उनके किरदार के बारे में और जाने का इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में एक्ट्रेस असल जिंदगी में भी मां बनने के अपने सफर को पर्दे पर लेकर आ रही हैं, जिसे देखना अपने आप में खास होने वाला है।
प्रभास की मां बनने से पहले जवान में शाहरुख खान की मां और ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर की मां के किरदार में दीपिका दिख चुकी हैं। कल्कि 2898्रष्ठ में एक्ट्रेस एक दमदार भूमिका में नजर आ रही हैं, जहां उनका किरदार उथल उथल के बीच शांति लाता है। उन्हें ऑन-स्क्रीन मां होने की बारीकियां दिखाते देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। उनका नया लुक सिर्फ देखने में आकर्षक नहीं है, बल्कि यह एक गहरे और कॉमोलेक्स किरदार की तरफ भी इशारा करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button