अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने के बाद सवालों से बच रहे सांसद बिधूड़ी

संसद में बसपा सांसद दानिश अली पर किया था अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। लोकसभा सदन में लाइव कार्यवाही के दौरान अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने और बसपा सांसद ने बदतमीजी करने के बाद भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस मामले को लेकर अब बिधूड़ी से पत्रकारों ने भी सवाल करना शुरू कर दिया है। इस बीच जब मीडिया ने भाजपा सांसद बिधूड़ी से सवाल किया तो वो मामले से बचते नजर आए।
सांसद ने कोई भी टिप्पणी करने से साफ इंकार कर दिया। लेकिन स्पीकर को लेकर दो लफ्ज बोले और निकल गए। इससे पहले भी जब बिधूड़ी से मीडिया ने जवाब मांगा था, तब भी उन्होंने कहा था कि नो कॉमेंट्स। भाजपा सांसद ने बोला कि जो चीजें संसद के अंदर की हैं, वो उसके बारे में बात नहीं कर सकते। रमेश बिधूड़ी अपने इस ‘नो कॉमेंट’ को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। कई यूजर्स ने ये उम्मीद भी जताई है कि स्पीकर जल्द से जल्द बिधूड़ी के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे।

बसपा सांसद पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

गौरतलब है कि 22 सितंबर को टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में बिधूड़ी काफी देर तक दानिश अली के खिलाफ सांप्रदायिक बयानबाजी और गाली गलौज करते नजर आए थे। उन्होंने इतनी शर्मनाक बातें कहीं कि हम उसे लिख भी नहीं सकते। बिधूड़ी का वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हर कोई घटना की की निंदा कर रहा है। विपक्ष के नेता बिधूड़ी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कई नेताओं ने बिधूड़ी के वीडियो को शेयर कर प्रधानमंत्री पर ही सवाल उठाए हैं।

दानिश अली ने कार्रवाई न होने पर की सांसदी छोडऩे की बात

इस मामले पर दानिश अली का कहना है कि जब उनके जैसे चुने हुए व्यक्ति की स्थिति देश में ये है, तो एक आम आदमी की स्थिति क्या होगी। अली ने कहा कि मुझे विश्वास है कि लोकसभा अध्यक्ष इस घटना पर कार्रवाई करेंगे।

 

Related Articles

Back to top button