IPL 2025 में MS धोनी खेलेंगे! CSK के CEO ने किया बड़ा खुलासा

आईपीएल 2024 मैच के बीच नए- नए बयान सामने आ रहे हैं। इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने बड़ा खुलासा किया है। CSK के मुख्य कार्यकारी अधिकारी....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आईपीएल 2024 मैच के बीच नए- नए बयान सामने आ रहे हैं। इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने बड़ा खुलासा किया है। CSK के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) कासी विश्वनाथन ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी IPL 2025 में बतौर खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। आपको बता दें कि CSK की अगुवाई करते हुए 5 रिकॉर्ड IPL खिताब दिलाने वाले धोनी ने इस सीजन के शुरू होने से एक दिन पहले कप्तानी से हटने का फैसला किया। और इसके साथ ही यह जिम्मेदारी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी।

आपको बता दें कि CSK के लिए IPL 2024 कुछ खास नहीं रहा। टीम को अपने आखिरी लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मिली हार के कारण IPL 2024 के प्लेऑफ की रेस से बाहर होना पड़ा। बेंगलुरु में खेले गए इस मुकाबले में मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर चर्चा काफी तेज हो गई।

CSK के CEO ने दिया बड़ा बयान

इसके साथ ही CSK के स्टार खिलाड़ी MS धोनी को लेकर कासी विश्वनाथन ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग 2025 में बतौर खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। मौजूदा सीजन में उनकी टीम रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में पांचवें स्थान पर रही। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह सीएसके की अगुआई करते हुए पांच रिकॉर्ड आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी का टूर्नामेंट में अंतिम सीजन हो सकता है लेकिन विश्वनाथन ने माना कि अपने भविष्य पर अंतिम फैसला करना पूरी तरह से पूर्व भारतीय कप्तान धोनी पर निर्भर है।

 

विश्वनाथन ने कहा कि मुझे नहीं पता। यह ऐसा सवाल है जिसका जवाब सिर्फ धोनी ही दे सकते हैं। उन्होंने बताया कि हमने हमेशा एमएस के फैसले का सम्मान किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि जैसा कि आप सब जानते हो, उसने हमेशा अपने फैसले लिए हैं और उचित समय पर इनकी घोषणा की है। हमें उम्मीद है कि जब वह फैसला करेंगे, तभी हमें इसकी जानकारी होगी। विश्वनाथन ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि वह अगले साल सीएसके लिए उपलब्ध होंगे। यह फैंस और मेरे विचार और उम्मीदें हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button