सनराइजर्स के सामने फीकी पड़ी मुंबई की चमक

हैदराबाद ने आईपीएल में बनाया सबसे बड़ा 277 रन का स्कोर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने होमग्राउंड पर पहले ही मैच को यादगार बनाते हुए मुंबई इंडियंस को रौंद दिया। आईपीएल 2024 के आठवें मैच में एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करके टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया। एसआरएच ने 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 277 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 246 रन बनाए।
एसआरएच और एमआई के बीच मैच रिकॉर्ड्स के लिहाज से ऐतिहासिक बन गया। इस मुकाबले में आईपीएल इतिहास के सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा छक्के लगे।
पैट कमिंस के नेतृत्व वाली सनराइजर्स हैदराबाद को इस जीत का जबरदस्त फायदा मिला और उसने चार स्थान की छलांग लगाते हुए आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल में तीसरा स्थान हासिल किया। बता दें कि आईपीएल 2024 के आठ मैचों के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स नंबर-1 पर बरकरार है। रुतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व वाली सीएसके ने लगातार दो मैच जीतकर शीर्ष पर अपना कब्जा बरकरार रखा है। वहीं, राजस्थान रॉयल्स की टीम दूसरे स्थान पर काबिज है। रॉयल्स के पास सीएसके को आज पीछे छोडऩे का शानदार मौका होगा।

सीएसके नंबर-1 मुंबई को नुकसान

मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट में लगातार दूसरी शिकस्त झेली और इस खामियाजा उसे प्वाइंट्स टेबल में भी सहना पड़ा है। मुंबई इंडियंस को एक स्थान का और नुकसान हुआ और वो खिसककर 9वें स्थान पर पहुंच गई है। लखनऊ सुपरजायंट्स आखिरी स्थान पर है।

Related Articles

Back to top button