मैंने करियर में एक साथ 16 फिल्में फ्लॉप होते देखी हैं

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर लांच के मौके पर खुलकर बोले अक्षय कुमार

अक्षय कुमार कभी हिट फिल्मों के खिलाड़ी कहे जाते थे, लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों की झड़ी लगा दी। उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर वो प्रदर्शन नहीं कर पाईं जिसकी उन्हें या मेकर्स को उम्मीद थी। हालांकि, उनकी ‘ओएमजी-2’ को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अब बॉलीवुड स्टार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने टिकट खिडक़ी पर सेल्फी और मिशन रानीगंज सहित अपनी हालिया फिल्मों पर दर्शकों की फीकी प्रतिक्रिया के बारे में खुलकर बात की।
अक्षय कुमार ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए अपना 100 प्रतिशत दे रहे हैं कि उनकी फिल्में सफल हों, हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर किस्मत उनके हाथ में नहीं है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अक्षय ने कहा, हम हर तरह की फिल्म की सफलता के लिए कोशिश करते रहते हैं। मैं एक ही तरह की जॉनर तक सीमित नहीं रहता। मैं एक जॉनर से दूसरे जॉनर में कूूदता रहता हूं, चाहे सफलता मिले या नहीं, मैंने हमेशा इसी तरह काम किया है। मैं इसे करता रहूंगा। कुछ ऐसा जो सामाजिक हो, कुछ ऐसा जो अच्छा हो, कुछ कॉमेडी में हो, कुछ एक्शन में हो।
अक्षय ने आगे कहा, मैं हमेशा अलग-अलग तरह का काम करता रहूंगा। मैं सिर्फ इसलिए एक तरह की चीज पर अड़ा नहीं रहूंगा क्योंकि लोग कहते हैं, ‘सर, आजकल कॉमेडी और एक्शन बहुत चल रहे हैं।’ इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे सिर्फ एक्शन ही करना चाहिए। एक ही तरह का काम करने से मैं खुद ही बोर होने लगता हूं। चाहे वह टॉयलेट-एक प्रेम कथा हो, चाहे वह एयरलिफ्ट या रुस्तम हो, या कई अन्य फिल्में जो मैंने की हैं, कभी-कभी सफलता मिलती है, कभी-कभी नहीं।
इसके बाद अक्षय ने उस वक्त को याद किया जब उनकी लगातार 16 फिल्में फ्लॉप हुई थीं। उन्होंने साझा किया, ऐसा नहीं है कि मैंने (यह दौर पहले नहीं देखा है), एक समय था जब मेरे करियर में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में थीं। लेकिन मैं वहीं खड़ा रहा और काम करता रहा और अब भी करूंगा। यह इस साल की एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है और अब हम रिजल्ट देखने जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि यह हम सभी के लिए सौभाग्य लेकर आएगा।
पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित और अली अब्बास जफर, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button