NDTV ने दिखाया राहुल का सक्सेस रेट तो पीएम मोदी ने हाईलेवल मीटिंग बुला ली!

2024 आते-आते राहुल गांधी का इतना डर कथिततौर पर मोदी को सताएगा ये कभी खुद पीएम मोदी ने भी नहीं सोचा होगा.. बाते करते हैं कि एक अकेला सब पर भारी लेकिन राहुल कितना पूरे भाजपाई सिस्टम पर भारी पड़ रहे है इसके लिए मैं राहुल की लोकप्रियता का मीटर जब आपको दिखाऊंगी.. वो भी Ndtv के हवाले से तो आप चौक जाएंगे..

तो खबर के मेनप्वाइंट पर आने से पहले आपको खबर का बैकग्राउंड फटाफट से बता देती हूं.. जैसा कि आप जानते हैं कि बैंगलौर में राहुल की 26 विपक्षी दलों के साथ मीटिंग चल रही है तो वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी ने भी आज ही के दिन अपने 38 घटक दलों के साथ मीटिंग बुलाई है..

अब आप सोच रहे होंगे मीटिंग ही तो कर रहे हैं इसमें दिक्कत क्या है.. दिक्कत कोई नहीं है मीटिंग कर सकते हैं.. जब चाहें कर तब सकते हैं..लेकिन 18 जुलाई ही क्यों.. क्या ये राहुल का डर है.. सवाल खड़ा होता है..आपको याद होगा जब पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग हुई तो पीएम मोदी ने कहा कि वहां फोटोसेशन चल रहा है.. तो अब खुद क्या कर रहे हैं..

अब ऐसे में तो लगता है कि इस बात का डर सता रहा है कि कहीं राहुल गाँधी और विपक्षी नेताओं की एकता पर मीडिया खबरें न चला दे… या फिर कि राहुल की ज्यादा बात न होने लगे.. और सबसे बड़ी बात अगर जनता तक ये मैसेज पहुंच गया कि विपक्षी एकजुटता 2024 में कुछ बड़ा करने वाली है तब तो मोदी सरकार का बेड़ागर्क हो सकता है..

Related Articles

Back to top button