निक्की तंबोली ने खोला बिग बॉस के अंदर का राज

राजनीति में उतरते ही रूपाली गांगुली ने की 'पंचायत', गुरुचरण सिंह ने खुद रची गायब होने की साजिश.....

 4PM बॉलीवुड: टीवी इंडस्ट्री में रोजाना कुछ न कुछ बड़ा होता है। आज भी ढेर सारी घटनाएं घटी हैं, जिसके बारे में फैंस जानना चाहते हैं । आइए आपको बिना देर किए बताते है पांच बड़ी खबरें ।

1- राजनीति में उतरते ही पंचायत करने लगीं रूपाली गांगुली

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली राजनीति में उतर गई हैं और अब रूपाली ने पंचायत का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। रूपाली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह पंचायत के नाम की नेमप्लेट पकड़ी हुई हैं, जिस पर सीरीज के रिलीज होने की तारीख लिखी है। बता दें कि पंचायत 28 मई को आ रही है।

2- गुरुचरण सिंह ने खुद रची लापता होने की साजिश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह के गायब होने के मामले में नया मोड़ आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि गुरुचरण सिंह ने खुद को गायब करने की साजिश रची है। उन्होंने जानकर अपना फोन पालम में छोड़ा और बार-बार रिक्शा बदलते दिखे।

3- अस्पताल में भर्ती हुईं भारती सिंह

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में भर्ती हैं और इस बात की जानकारी भारती ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में दी है। भारती सिंह ने बताया कि उनके पेट में दर्द है और टेस्ट में पता चला है कि उनके पेट में पथरी है, जिसका ऑपरेशन होना है। भारती जल्द ही ठीक होकर घर लौट जाएंगी।

4- 20 साल की हुईं अशनूर कौर

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस अशनूर कौर 20 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी टीनेज लाइफ पर चाकू चलाती दिख रही हैं। इस वीडियो में वह टीनेज वाला केक बिगाड़ रही हैं।

5- निक्की तंबोली ने खोला बिग बॉस के अंदर का राज

निक्की तंबोली बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस ने शो के अंदर आने वाले हिट टीवी एक्टर्स के बारे में बात की है। निक्की ने बताया है कि शो में टीवी के हिट स्टार्स कभी भी अपनी रियल साइड नहीं दिखाते हैं। उनका सब कुछ फेक होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button