यूज एंड थ्रो करते हैं नीतीश कुमार : चिराग पासवान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। सांसद चिराग पासवान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खरी-खरी सुनाने में कभी पीछे नहीं रहते। चिराग ने मुख्यमंत्री की पॉलिसी यूज एंड थ्रो वाली बताई है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के खूबसूरत व्यक्तित्व का उदाहरण तो खुद उनके ही पार्टी के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने दिया था।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा था कि नीतीश कुमार के पेट में दांत है। उन्होंने खुद ही अपने मुख्यमंत्री के बारे में ये बातें कही थी। चिराग ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि कोई ऐसा सगा नहीं जिसको मुख्यमंत्री ने ठगा नहीं। लोग सही कहते हैं, शरद यादव से लकेर आरसीपी सिंह और अब उपेंद्र कुशवाहा, अपने ही दलों के सभी नेताओं को तो नीतीश ने ठगा ही है। जब तक किसी की जरूरत रहती है सीएम तब तक ही उसका यूज करते हैं, ये बात ललन सिंह कह चुके हैं।

गठबंधन के साथ जाएंगे चिराग

चिराग ने कहा कि वह साल 2024 में गठबंधन के साथ उतरेंगे। वो सिद्धांतों के आधार पर ही विचार करते है, गठबंधन का जो भी स्वरूप होगा। जब चुनाव निकट आएगा तो चीजें साफ हो जाएंगी। कहा कि उनका गठबंधन सिद्धांतों के आधार पर होगा। बीजेपी के सामने भी ये बात रखी थी कि अगर कोई गठबंधन है तो सभी पार्टियों के एजेंडों पर बात होनी चाहिए। इसके अलावा उपेंद्र कुशवाहा पर कहा कि उन्होंने हिस्सा मांग कर कुछ गलत नहीं किया है। नीतीश कुमार भी तो अपना हिस्सा लेकर आगे बढ़ें हैं।

Related Articles

Back to top button