चाहे जितने गठबंधन कर लें, नहीं बनने वाली उनकी सरकार : केशव मौर्य

  • बांदा में केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर कसा तंज

लखनऊ। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुलायम सिंह के सल्तनत के अखिलेश आखिरी सुल्तान हैं। 2022 में तो दाल गलनी नहीं है। 2027 में भी चाहे जितने गठबंधन कर लें सरकार नहीं बनने वाली। भाजपा सरकार में बुंदेलखंड के लिए खजाना खुला है। जितना विकास भाजपा ने कराया है, उतना 75 वर्षों में किसी ने नहीं कराया। बांदा में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जन विश्वास रैली में कहा कि विरोधियों को यह संदेश चला जाए कि बुंदेलखंड भाजपा का था, भाजपा का है और भाजपा का रहेगा। सपा, बसपा व कांग्रेस वाले सोचते थे कि मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे पर मोदी को कोई नहीं रोक सकता।

सपा, बसपा व कांग्रेस वाले एक हो गए, फिर भी मोदी को नहीं रोक पाए। 2022 में भी कमल का फूल खिलेगा। बुंदेलखंड ही नहीं उत्तर प्रदेश में भी 2017 की तरह 300 सीट जीतेंगे। लोगों ने पहले के चुनाव में देखा है। 2022 में देखना जनता का ऐसा आशीर्वाद है कि 2022 में भी 100 में 60 प्रतिशत वोट हमारा होगा। 40 में बंटवारा है, उसमें भी हमारा बंटवारा है। बसपा, कांग्रेस व सपा। पहले जो योजनाएं बनती थीं, उसे लूटने का काम होता था। सपा-बसपा सरकार में जो सड़क छाप थे और साइकिल से चलते थे वह फार्च्यूनर से चलने लगे। पहले दिल्ली से 100 रुपये भेजते थे, लाभार्थियों तक केवल 15 रुपये पहुंचता है। 85 प्रतिशत कहां जाता था।

ये सपा, बसपा, कांग्रेस की जेबों में जाता था। उनकी तिजोरियों में जाता था। मोदी ने ऐसी व्यवस्था कर दी कि चाहे 100 रुपये भेजे या एक लाख रुपये पूरा पैसा लाभार्थी को मिलता है। उन्होंने कहा सोच ईमानदार, काम दमदार तर्ज पर भाजपा ईमानदारी से काम करती है। इस दौरान उन्होंने भाजपा, सपा और कांग्रेस पर जमकर तंज कसा। कहा कि अखिलेश पिछड़े वर्ग के लोगों को मुख्यमंत्री बनाने की बात करें तो हम जानें। उन्होंने कहा कि काशी-अयोध्या की तरह चित्रकूट का भी विकास होना चाहिए। यदि आप चाहते हैं तो 2022 में फिर भाजपा की सरकार बनवाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button