जनता राहुल के साथ, कोई नहीं दबा सकता आवाज: कमलनाथ

बोले-कांग्रेस पार्टी को लोकतंत्र और कानून में भरोसा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी की वर्तमान सजा के मामले में भी पार्टी कानूनी प्रक्रिया का पालन करेगी और सत्य की जीत होगी। लेकिन राजनीतिक विरोधी यह ना समझें कि वे राहुल जी या कांग्रेस पार्टी की आवाज को दबा सकते है। पूरा देश राहुल जी के साथ है। कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र और कानून में भरोसा करने वाली पार्टी है। उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी ने हमेशा हर वर्ग और व्यक्ति का सम्मान किया है।
मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ और पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस मामले में पार्टी कानूनी प्रक्रिया का पालन करेगी और आखिरकार सत्य की जीत होगी। कमलनाथ ने ट्वीट किया, कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र और कानून में भरोसा करने वाली पार्टी है। राहुल गांधी ने हमेशा हर वर्ग और व्यक्ति का सम्मान किया है।
उन्होंने आगे लिखा, ‘‘वर्तमान सजा के मामले में भी पार्टी कानूनी प्रक्रिया का पालन करेगी और सत्य की जीत होगी, लेकिन राजनैतिक विरोधी यह ना समझें कि वे राहुल जी या कांग्रेस पार्टी की आवाज को दबा सकते हैं। पूरा देश राहुल जी के साथ है। वहीं, दिग्विजय ने ट्वीट किया, राहुल जी गरीब की लड़ाई लड़ते रहिए। सत्य की ही विजय होगी। हम सब आपके साथ हैं।’

अपनी कमियों को छिपाने के लिए राहुल गांधी की आवाज दबा रही भाजपा: नकुल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भाजपा सरकार के संरक्षण में जनता के पैसे की लूट का भ्रष्टाचार और आर्थिक अपराध के खिलाफ आवाज उठाने पर राहुल गांधी को भाजपा की केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा षड्यंत्र के तहत फंसाने के विरोध में पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और विपक्ष के खिलाफ सरकार की तानाशाही के विरोध में आवाज और बुलंद रखे जाने की बात कही। प्रदर्शन में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कार्रवाई देश के पैसों के लुटेरों के खिलाफ करनी थी और कार्रवाई कर रहे हैं उस लूट के खिलाफ आवाज उठाने वाले नेता राहुल गांधी पर, लोकतंत्र में सारी मर्यादा है आचरण ताक पर रखकर भाजपा इस कदर तानाशाही पर उतारू है जनता के पैसे को अपने मित्र मेहुल चौकसी , नीरव मोदी को लुटा कर विपक्ष की आवाज बंद कर रही है। पूरे प्रदेश में हुए प्रदर्शन में लखनऊ में प्रांतीय अध्यक्ष नकुल दुबे, अमेठी में राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी, महासचिव विवेकानंद पाठक, झांसी में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, शाहजहांपुर में जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता, के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ।

Related Articles

Back to top button