अब सिर्फ भाषणों और विज्ञापनों में बची भाजपा: कमलनाथ

दिल्ली दरबार और दरी बिछाने वाले कार्यकर्ताओं में हो रही जंग

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कलनाथ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि भाजपा के रणनीतिकार अपने ही चक्रव्यूह में फंस गए हैं। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा अब सिर्फ भाषणों और विज्ञापनों में बची है, वह चुनाव लडऩे की रणनीति पर नहीं, बल्कि आपसी रण की नीति पर चल पड़ी है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा के दिल्ली दरबार और दरी बिछाने वाले कार्यकर्ताओं में जंग छिड़ी है। यही वजह है कि जबलपुर में एक तरफ भाजपा नेता अमित शाह बड़ी-बड़ी रणनीति और संगठन की बातें करते रहे तो दूसरी तरफ वहीं के भाजपा महानगर अध्यक्ष ने पार्टी में लगातार हो रहे अपमान के कारण पद से इस्तीफा दे दिया। यह हाल अकेले जबलपुर का नहीं है, पूरे मध्य प्रदेश में भाजपा में इस बात पर रोष है कि प्रदेश में क्या सारे नेता अक्षम हो गए हैं जो दिल्ली उनके ऊपर थोपी जा रही है।

सपा की ओर से मप्र में अखिलेश, जया बच्चन व मिर्ची बाबा करेंगे प्रचार

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने 20 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव,राष्ट्रीय महासचिव आजम खान, राज्यसभा सांसद जया बच्चन, राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव, मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव, राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य, राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर, पूर्व मंत्री बादशाह सिंह, पार्टी की बाबा साहब अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती, पार्टी के अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व्यास गौड, समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, चंद्रपाल सिंह यादव, पूर्व एमएलसी श्याम सुंदर सिंह यादव, पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव, वैराग्यानंद मिर्ची बाबा, समाजवादी पार्टी के मध्य प्रदेश अध्यक्ष रामायण सिंह पटेल, पूर्व विधायक डॉ. सुनीलम और समाजवादी सांस्कृति प्रकोष्ठ मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष चिरइया प्रजापति का नाम शामिल है।

मप्र में जनता कांंग्रेस सरकार नहीं बनने देगी : मनोज तिवारी

भाजपा सांसद मनोज ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस आतंकवादियों का सपोर्ट कर रही है और इनके हमास बहुत जगह अपनी जड़ें जमा रहे हैं। कांग्रेस मतलब हमास, आतंकियों का पैरोकार और सनातन धर्म को नष्ट करने की साजिश है। लेकिन मध्य प्रदेश की जनता हमास (कांग्रेस) की सरकार नहीं बनने देगी। इस मध्यप्रदेश को कांग्रेस ने किस तरह रुलाया था यह कोई नहीं भूला है। रैली में मनोज तिवारी ने पब्लिक डिमांड पर गीत भी गाए। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए मनोज ने कहा कि मध्यप्रदेश में हम जहां लाडली बहनों का ख्याल रखते हैं। वहीं, कांग्रेस को सिर्फ एक लाड़ला का ख्याल होता है। सासंद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी जो जनता चाहती है वो करती है। चाहे इन्फ्रास्ट्रक्चर की बात हो, सडक़ों की बात हो या फिर राम मंदिर, महाकाल लोक, भारतीय संस्कृति की रक्षा और सत्य सनातन धर्म को आसमान पर ऊंचा उठाने की बात हो भाजपा सब में आगे रहती है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बन कर तैयार हो रहा है, अब मथुरा-काशी की भी बारी है।

Related Articles

Back to top button