हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने CM योगी को लिखा पत्र, पीड़ित परिवार को लेकर की ये मांग 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथरस हादसे को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है। राहुल गांधी ने लेटर के जरिये सीएम को पीड़ित परिवार की समस्याएं बताईं हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथरस हादसे को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है। राहुल गांधी ने लेटर के जरिये सीएम को पीड़ित परिवार की समस्याएं बताईं हैं। इसके अलावा राहुल गांधी ने सीएम से मांग की है कि मुआवजे की राशि बढ़ाकर पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द प्रदान किया जाए। कांग्रेस सांसद ने अपने इस लेटर की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर भी पोस्ट की है।

दरअसल, उत्तर-प्रदेश के हाथरस में 2 जुलाई को एक सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई थी। इस हादसे में 123 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस   घटना पर जमकर सियासत हो रही है। इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है।  आपको बता दें कि राहुल गांधी का पत्र 2 पन्नों का है। उन्होंने लिखा कि राज्य सरकार ने जो मुआवजे की राशि तय की है वो अपर्याप्त है। मुआवजे की राशि को बढ़ाना चाहिए और इसको जल्द से जल्द पीड़ित परिवारों को देना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि घायलों का जल्द से जल्द उचित इलाज कराया जाना चाहिए और उन्हें भी उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए।

राहुल गांधी ने लेटर में कहा है कि जब मैं हाथरस और अलीगढ़ में पीड़ित परिवार से मिला तो उन्होंने बताया कि इस घटना में स्थानीय प्रशासन की लापरवाही और संवेदनहीनता है। ऐसे में इस मामले में उचित और पारदर्शी जांच हो। न्याय की दृष्टि से यह भी जरूरी है कि दोषी व्यक्तियों को कड़ी सजा मिले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button