बड़बोलापन ही बनेगा स्वामी प्रसाद की मुसीबत

बसपा ने पूर्व कैबिनेट मंत्री पर कसा तंज

लखनऊ। स्वामी प्रसाद मौर्य ने भले ही भाजपा का दामन छोड़कर समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है लेकिन इससे बसपा की उम्मीदों पर भी कुटाराघात हुआ है। स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा से पहले बसपा में ही थे। बसपा ने अब स्वामी प्रसाद का पुराना वीडियो जारी कर बताया है कि वह किस तरह से सपा को कोसते थे। बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने खुद वीडियो को सोशल मीडिया साइट कू ऐप पर शेयर किया है। दरअसल, पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा की सदस्यता लेने के साथ बसपा की राष्टï्रीय अध्यक्ष पर भी निशाना साधा तो बसपा ने भी पलटवार करने में देरी नहीं की।

पार्टी के महासचिव और सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने पूर्व मंत्री मंत्री मौर्य के बड़बोलेपन को ही आधार बनाया है। मिश्र ने मौर्य की ओर से पूर्व में दिए गए बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करते हुए लिखा है कि अपने पुराने वक्तव्य को ही याद कीजिए, समाज को बांटने वाली भाजपा व अपराधियों को संरक्षण देने वाली समाजवादी पार्टी में अब जाकर मौर्य जी आप समाज को क्या संदेश दे रहे हैं? समाजवादी पार्टी को गाली देने वाले आज खुद समाजवादी की गोद में जाकर बैठ गए हैं। वीडियो में पूर्व मंत्री ने सपा पर महिलाओं का उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए सपा को गुंडों व अपराधियों की पार्टी करार दिया है।

भूटान के काउंसलर बनने जा रहे हैं स्वामी प्रसाद मौर्या : राजू श्रीवास्तव

लखनऊ। प्रसिद्ध हास्य कलाकार और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव ने हाल ही में भाजपा छोड़कर दूसरी पार्टियों में जाने वाले नेताओं पर व्यंग्य बाण चलाए हैं। एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल है, जिस पर उन्होंने पार्टी छोड़कर गए नेताओं की स्थिति भी लोगों के सामने रखी है। अपनी बात में उन्होंने जहां एक ओर उदित राज और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है, वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह पर भी व्यंग्य किया है। फिलहाल वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं ये अखबार नहीं करता है। वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं कि भाजपा में टिकट न मिलने के कारण उदित राज और शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा छोड़कर चले गए। आज ये लोग बहुत सफल हैं।

उदित राज को उन्होंने अमेरिका का राष्टï्रपति तो शत्रुघ्न सिन्हा को बेल्जियम का प्रधानमंत्री बताया। इसके आगे उन्होंने अभी चार दिन पहले भाजपा छोड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य पर कटाक्ष किया है कि अखिलेश यादव उन्हें भूटान का काउंसलर बनाने जा रहे हैं। दारा सिंह को युगांडा का राष्टï्रपति बनाने की बात उन्होंने अपने वीडियो में कही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का ऐलान चुनाव आयोग ने आठ जनवरी को किया। 403 सीटों वाली 18वीं विधानसभा के लिए 10 फरवरी से 7 मार्च तक सात चरणों में वोट पड़ेंगे। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button