देश का सपना सपा ही पूरा कर सकती है: अखिलेश

  • योगी सरकार ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नोएडा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने बजट में कुछ नहीं दिया। देश का सपना सपा ही पूरा कर सकती है। पूर्व सीएम नोएडा दौरे पर थे। इसके तहत वो सेक्टर 63 पहुंचे। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहें।
यहां शॉल ओढ़ाकर अखिलेश यादव का स्वागत किया गया। वहीं सुरक्षा के नजरिए से नोएडा पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार ने बजट में कुछ नहीं दिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री नोएडा में मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पूर्व जिलाध्यक्ष फकीर चंद नागर के सेक्टर 61 निजी आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूर्व जिलाध्यक्ष के साथ समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के एवं आगामी 2024 चुनाव को लेकर गहन चर्चा की। इस मौके पूर्व जिलाध्यक्ष फकीर चंद नागर ने बताया कि नोएडा में आयोजित मूर्ति अनावरण कार्यक्रम के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके आवास पहुंचे और पश्चिमी उत्तर- प्रदेश में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने एवं आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को विजय दिलाने के लिए चर्चा की।

सपा को जातीय जनगणना पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं : केशव मौर्य

लखनऊ। प्रदेश में जातीय जनगणना को लेकर पक्ष-विपक्ष में छिड़ी बहस के बीच उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर जातीय जनगणना के समर्थन की बात दोहराई है। विधानभवन स्थित कार्यालय कक्ष में कहा कि मैं जातीय जनगणना के समर्थन में हूं। जातीय जनगणना के विरोध में नहीं हूं, लेकिन अखिलेश यादव को इस संबंध में बोलने का अधिकार नहीं है। मौर्य भाजपा के पहले ऐसे नेता हैं जो खुलकर जातीय जनगणना के समर्थन की बात कर रहे हैं।केशव के बयान को सुबह उनके ट्वीट से भी जोडक़र देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने दैनिक जागरण अखबार पढ़ते अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा था, बदलते मौसम के लिए रहे तैयार…। केशव मौर्य ने जातीय जनगणना के समर्थन की बात के साथ ही यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हमारी डबल इंजन की सरकार सभी जातियों की भलाई व उत्थान के लिए शानदार ढंग से काम कर रही है। इसलिए हम लोग लगातार चार चुनाव में चौका लगा चुके हैं।

Related Articles

Back to top button