कोविड काल में सोशल मीडिया तक सीमित रहा विपक्ष : ब्रजेश पाठक

भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का कार्यकर्ताओं से आह्वन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि विपक्ष ने जनता से संपर्क छोड़ दिया। कोरोना काल में विपक्ष सिर्फ सोशल मीडिया तक सीमित रहा। यह बात उन्होंने अपने आवास पर मध्य विधानसभा कार्यकर्ता सम्मान समारोह में कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हुए कही। अपने आवास पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया। इस दौरान उनको बीते दिनों अलग-अलग कार्यक्रमों में जितने भी स्मृति चिह्न मिले थे, वह सभी कार्यकर्ताओं में बांट दिए। उन्होंने कहा कि वह आज जो कुछ भी हैं वह इन्हीं कार्यकर्ताओं की बदौलत हैं। इसलिए वह हर बार अपने कार्यकर्ताओं का इसी तरह सम्मान करके उनका आभार प्रकट करते हैं।

मध्य विधान सभा कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन उनके राज भवन कॉलोनी स्थित आवास पर किया गया। सैकड़ों कार्यकर्ताओं को इस मौके पर अंग वस्त्र और प्रतीक चिह्न भेंट किए गए। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब कोविड महामारी से पूरा देश जूझ रहा था उस समय मंत्री ब्रजेश पाठक अपने कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जनता की सेवा में तत्पर थे। भोजन, ऑक्सीजन, दवाओं की व्यवस्था करनी हो तो रात के दो बजे भी वह सभी के लिए उपलब्ध रहते थे। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने सभी मण्डलों के कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी और उनका उत्साह बढ़ाया। साथ ही विधान सभा चुनाव के लिए जी-जान से जुटने और पार्टी की जीत सुनिश्चित करने का आह्वïान किया।

पाठक ने सभी मंडलों के कार्यकर्ताओं को आगामी 2022 के चुनाव की तैयारी के दृष्टिïगत जी-जान लगाकर जुटने एवं भारी मतों से भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का आह्वïान किया। कार्यक्रम में प्रदेश मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, सह प्रभारी चौधरी लक्ष्मण सिंह, अनुसूचित जाति आयोग सदस्य रमेश तूफानी, पूर्व संगठन मंत्री अशोक तिवारी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button