ऑनलाइन मंगाया iphone, पैसे देने की बजाय डिलीवरी बॉय की कर दी हत्या, लखनऊ का है मामला

लखनऊ में एक युवक ने आईफोन के लिए डिलीवरी ब्वॉय भरत साहू की हत्या कर दी। आरोपी ने डिलीवरी ब्वॉय के कई टुकड़े कर उसका शव उसी के डिलीवरी बैग में भरा और फिर नहर में फेंक दिया...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में खुलेआम जंगलराज जैसा माहौल बन गया है। अपराध के मामले थमनें का नाम नहीं ले रहें हैं। इस बीच राजधानी लखनऊ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। लखनऊ में एक युवक ने आईफोन के लिए डिलीवरी ब्वॉय भरत साहू की हत्या कर दी। आरोपी ने डिलीवरी ब्वॉय के कई टुकड़े कर उसका शव उसी के डिलीवरी बैग में भरा और फिर नहर में फेंक दिया। सूत्रों के मुताबिक मृतक के परिजनों ने रिपोर्ट लिखवाई को पुलिस तलाश करते हुए आरोपी तक पहुंची। पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस के मुताबिक डिलीवरी ब्वॉय का अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है।

डिलीवरी ब्वॉय का अभी तक शव नहीं हुआ बरामद

यह मामला लखनऊ के चिनहट इलाके का है। गजेंद्र सिंह ने फ्लिपकार्ट से डेढ़ लाख की कीमत का एप्पल कंपनी का मोबाइल मंगाया था। पेमेंट में उसने कैश आन डिलीवरी का विकल्प चुना था। भरत नाम का डिलीवरी बॉय मोबाइल डिलीवर करने गजानन के घर गया, जिसके बाद वो लापता हो गया। पुलिस का कहना है कि मोबाइल की डिलीवरी के बाद गजानन ने अपने दोस्त के साथ मिलकर भरत की हत्या कर दी और उसके शव के टुकड़े कर डिलीवरी बैग में भर दिए। इसके बाद डिलीवरी बैग को इंदिरा नहर में फेंक दिया।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने बताया कि उसने डिलीवरी ब्वॉय की हत्या इसलिए की ताकि उसे मोबाइल के पैसे न देने पड़ें। गजानन के साथ उसका दोस्त भी हत्या करने में शामिल था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गजानन के बताए अनुसार पुलिस ने इंदिरा नहर का वह हिस्सा खंगाला, जहां उसने बैग फेंकने की बात कही थी, लेकिन पुलिस को अभी तक मृतक का शव नहीं मिला है।

जानिए पूरा मामला

इस मामले में पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) शशांक सिंह ने कहा “एक टीम करीब 30 वर्षीय लापता ‘डिलीवरी ब्वॉय’ के मामले की जांच कर रही थी और एक संदिग्ध को हिरासत में लिया। चिनहट निवासी गजानन ने फ्लिपकार्ट से कैश ऑन डिलीवरी पर करीब 1.5 लाख रुपये का आईफोन मंगवाया था।

निशातगंज निवासी भरत साहू फोन देने उसके घर गया था, जहां गजानन और उसके साथी ने भरत की हत्या कर दी। उन्होंने भरत की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर इंदिरा नहर में फेंक दिया। भरत साहू के घर नहीं लौटने पर उसके परिजनों ने  को चिनहट थाने में इस संबंध में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़ित के लोकेशन और कॉल डिटेल्स की जांच करते हुए गजानन का नंबर ढूंढ निकाला और उसके दोस्त आकाश को हिरासत में ले लिया।

  1. पूछताछ के दौरान आकाश ने अपना अपराध कबूल कर लिया। अभी तक शव नहीं मिला है।
  2. राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) नहर में भरत का शव खोजने की कोशिश कर रहा है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button