इस महीने भी 4PM बना देश में नम्बर वन चैनल

  • व्यूज की संख्या 137.7 मिलियन पर पहुंची
  • हजारों लोगों ने ट्वीट करके 4क्करू की सराहना की
  • एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं संजय शर्मा
  • 4PM ने फिर छुआ आसमान
  • दिग्गज यूट्यूब चैनलों को पीछे छोड़ा
  • सोशल मीडिया एक्स पर भी चाहने वालों में लोक प्रिय हुए संपादक संजय शर्मा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उपलब्धियों के संसार में अपना परचम लहराने के क्रम में 4 पीएम यूट्यूब चैनल ने एक और आसमान को छू लिया है। इसबार जनता के बीच लोकप्रिय चैनल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्रेंड करने के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया।
वहीं व्यूज के मामले में 4पीएम ने देश में नंबर एक का स्थान हासिल कर लिया है। अपनी बेबाक राय व सत्ता से सवाल पूछने की आदत से मीडिया में अलग छवि बनाने वाले इस चैनल ने हाल ही में अपने सब्सक्राइबरों की संख्या साठ लाख पार करने का जश्न भी माया था। अभी हाल ही में कुछ खबरों को लेकर संपादक संजय शर्मा आलोचना के शिकार बने थे। पर अपने तीखे तेवरों से एकबार फिर सत्ता की चूले हिलाने वाली खबरों के दम पर वह लोगों के बीच लोकप्रियता के शिखर पर पहुंच गए हैं। एक्स पर उनके चाहने वालों ने उन्हें ट्रेड करते हुए बड़े-बड़े सेलीबे्रटियों को पछाड़ दिया है।

व्यूज शेयरिंग 9 प्रतिशत पहुंचा

4पीएम यूट्यूब चैनल अभी अगस्त के महीने में व्यूज व व्यूज श्ेायर के मामले में भी अव्वल स्थान पर पहुंच गया है। 29 सितंबर को जारी आंकड़ों में 4 पीएम की व्यूज की संख्या 137.7 मीलियन के ऊपर पहुच गई है। व्यूज शेयर 9 प्रतिशत हो गई है। दूसरे नंबर पर एनएमएफ न्यूज है उसके 129.9 मीलियन व्यूज व शेयरिग 9 प्रतिशत है जबकि तीसरे स्थान पर अभिसार शर्मा रहे। उनके व्यूज की संख्या 109.4 मीलियन व शेयरिंग 7 फीसद है।

60 लाख सब्सक्राइबर पूरे होने पर मना था जश्न

अभी हाल में 60 लाख सब्सक्राइबर पूरे होने का जश्न 4पीएम ने मनाया था। इसी समय 4पीएम म्यूजिक लॉंचिंग के अवसर पूरे भारत से नामीगिरामी लोग अदब के शहर लखनऊ की सरजमीं पर शामिल हुए थे। मुख्य अतिथि पूर्व सीएम व सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया था। उन्होंने इस अवसर पर 4पीएम के साथ अपने अनुभव साझा किए उन्होंने कहा कि 4पीएम इकलौता मीडिया हाउस है जो नॉट फॉर पीएम है। बाकी सब के बारे में सबको पता है। इस अवसर पर फिल्म निर्देशक अविनाश दास ने कहा था कि मीडिया आज अपने रास्ते से भटक गया है वह बस सत्ता का गुणगान कर रहा हे जो लोकतंत्र के लिए घातक है। वहीं फिल्म अभिनेत्री स्वरा भाष्कर ने कहा था कि आज के दौर में सच्चाई न दिखाना ही आगे बढऩे का माध्यम बन गया है जो अनुचित है। सभी ने इस अवसर पर 4पीएम के सच दिखाने के जिद की खुले मन से तारीफ की थी। इस अवसर पर चैनल कर्मियो को भी पुरस्कृत किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button