हमारा मुकाबला भाजपा से नहीं, बल्कि ईडी-सीबीआई से: गहलोत

  • सीएम ने कहा- सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग लोकतंत्र के लिए खतरा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बीच नेताओं की बयानबाजी और ज्यादा तल्ख होती जा रही है। कांग्रेस और बीजेपी नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच राजधानी जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।
चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारा मुकाबला बीजेपी के बजाय, ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स से है। गहलोत ने कहा कि आप (बीजेपी) राजनीतिक दल हो लोगों के घरों में ईडी भेजते हो, सीबीआई भेजत हो। ये रात में सरकार बनाने और गिराने, लोगों का धमकाने का काम करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का प्रयोग करते हैं। ये लोकतंत्र के लिए खतरा है। देश में संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। देश में अगर संविधान नहीं बचेगा, कानून का राज नहीं रहेगा तो कोई सुरक्षित नहीं रहेगा। इसके अलावा सीएम गहलोत ने एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने केरल का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह अच्छा काम करने पर केरल में सरकार रिपीट हुई उसी राजस्थान में भी हमने अच्छा काम किया है, इसलिए राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

घोषणावीर है कांग्रेस : राज्यवर्धन

वहीं उधर, जयपुर की झोटवाड़ा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सिर्फ घोषणा करती है। ये घोषणावीर हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बड़े जोश से बोला था कि 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ करेंगे, नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता देंगे, उन गारंटियों का क्या हुआ। उन्होंने आगे कहा कि गारंटी-गारंटी और व्यक्ति-व्यक्ति में फर्क होता है। कांग्रेस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले कोई नहीं है। जब से कांग्रेस की स्थापना हुई है तब से लेकर आज तक कांग्रेस का कोई भी नेता पीएम मोदी का मुकाबला नहीं कर सकता है।

Related Articles

Back to top button