ओवैसी ने संसद में शपथ के दौरान लगाया ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा, मचा हड़कंप 

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज मंगलवार (25 जून) को 18वीं लोकसभा की कार्यवाही के दूसरे दिन संसद सदस्य के रूप में शपथ ली।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज मंगलवार (25 जून) को 18वीं लोकसभा की कार्यवाही के दूसरे दिन संसद सदस्य के रूप में शपथ ली। हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से नया विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल, लोकसभा में सांसद पद की शपथ के दौरान ओवैसी ने फिलिस्तीन के समर्थन में जय फिलिस्तीन का नारा लगाया है। ओवैसी द्व्रारा जय फिलिस्तीन का नारा लगाए जाने की वजह से संसद के अंदर और बाहर हड़कंप मच गया।  हालांकि प्रोटेम स्पीकर ने इस शब्द को संसद की कार्यवाही से हटा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जब असद्दुदीन ओवैसी ने अपने शपथ में जय फिलिस्तीन बोला तो केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने इस पर ऐतराज जताया। इसके बाद लोकसभा में पीठासीन अधिकारी राधामोहन सिंह ने असद्दुदीन ओवैसी के इस बयान को रिकार्ड से निकालने को बोला। बता दें कि ओवैसी का यह बयान का सोशल मीडिया पलटफोर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोकसभा में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान AIMIM पार्टी के प्रमुख ने अपनी शपथ पूरी की और इसके बाद जय भीम, जय मीम, जय तेलंगाना और आखिर में जय फिलिस्तीन तकबीर अल्ला हू अकबर का नारा लगाया। इसे लेकर सदन में हाहाकार का मच गया है। ओवैसी ने जय फिलीस्तीन का नारा लगाकर एक नया हंगामा खड़ा कर दिया है।

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद लोकसभा सीट से लगातार पांचवीं बार जीत दर्ज की है। असदुद्दीन ओवैसी को इस बार कुल 6,61,981 वोट मिले और उन्होंने भाजपा की माधवी लता को 3,38087 वोटों से मात दी है। इससे पहले 2019 के चुनाव में ओवैसी ने कुल 58.95% वोट शेयर के साथ जीत दर्ज की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button