पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, कप्तान को T20 वर्ल्ड कप के बीच लौटना पड़ा घर, जानिए वजह  

यूएई में खेले जा रहे ICC महिला T20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। कप्तान फातिमा सना के पिता निधन हो गया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: यूएई में खेले जा रहे ICC महिला T20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। कप्तान फातिमा सना के पिता निधन हो गया है। इस दौरान फातिमा सना को पिता के निधन के बाद मेगा इवेंट के बीच घर वापस लौटना पड़ा है। आपको बता दें कि पाकिस्तान को हाल ही में भारत के खिलाफ बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। अब उसका अगला मैच ऑस्ट्रेलिया से है। फातिमा की गैर मौजूदगी में मुनीबा अली को टीम की कमान सौंपी जाएगी। वे टीम की उपकप्तान हैं।

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने अभियान की शुरुआत काफी शानदार तरीके से करते हुए ग्रुप-ए में श्रीलंका के खिलाफ पहले मुकाबले को 31 रनों के अंतर से जीता था। वहीं इसके बाद उन्हें भारत के खिलाफ दूसरे मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि अभी भी माना जा रहा है कि पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की रेस में बनी हुई है, जिसमें उन्हें अपने ग्रुप में अभी दो और मुकाबले खेलने हैं। लेकिन वहीं इससे पहले टीम को एक बड़ा झटका कप्तान फातिमा सना के रूप में लगा है जिनको टूर्नामेंट के बीच अचानक घर वापस लौटना पड़ा है।

 

फातिमा सना अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 11 अक्टूबर को होने वाले टीम के तीसरे ग्रुप मुकाबले से बाहर रह सकती हैं, जो पाकिस्तानी टीम के लिए एक बड़े झटके से कम नहीं है। फातिमा ने अब तक इस टूर्नामेंट में जहां बल्ले से 43 रन बनाए हैं तो वहीं 4 विकेट भी हासिल किए हैं। फातिमा की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले में पाकिस्तानी महिला टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी मुनीबा अली संभाल सकती हैं!

महत्वपूर्ण बिंदु

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button