पार्टी कार्यकर्ता की मौत, लाठियां खाईं और अब मुकदमा भी दर्ज हुआ भाजपा नेताओं पर

पटना। गुरुवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां भाजी।बिहार बीजेपी के कई बड़े नेता चोटिल हो गए। जहानाबाद जिला महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत हो गई। जिसके बाद बजेपी नेता सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को हत्या के लिए जिम्मेदार बताया और बदला लेने की बात कही। इधर बीजेपी नेताओं के खिलाफ पटना में मुकदमा दर्ज हुआ है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा समेत 59 बीजेपी नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
इसके साथ ही 100 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। बीजेपी नेताओं के खिलाफ प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश कर हंगामा करने, सरकारी काम में बाधा डालने के साथ पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट उनपर हमला और पत्थरबाजी का आरोप लगाया गया है।
दरअसल गुरुवार को नई शिक्षक नियमावली के खिलाफ नियोजित शिक्षकों के समर्थन में, रोजगार और भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर बीजेपी पटना में विधानसभा मार्च कर रही थी। ये मार्च गांधी मैदान से शुरू होकर डाकबंगला चौराहा के रास्ते विधानसभा की तरफ जा रहा था। इस दौरान डाकबंगला चौराहा पर पुलिस ने इन्हें रोका और जब बीजेपी नेता-कार्यकर्ता नहीं रूके तो उनपर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया।

 

Related Articles

Back to top button