भाजपा से लड़ने के लिए तैयार हूं: पवन खेड़ा

  • सुप्रीम कोर्ट ने 28 फरवरी तक दी अंतरिम जमानत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद पवन खेड़ा ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। पवन खेड़ा ने कहा कि ये लंबी लड़ाई है और वह इसे लड़ने के लिए तैयार हैं। पवन खेड़ा ने विमान से उतारे जाने पर कहा था कि मुझे कहा गया था कि आपके सामान को लेकर कुछ समस्या है, जबकि मेरे पास केवल एक हैंडबैग है। जब फ्लाइट से नीचे आया तो बताया गया कि आप नहीं जा सकते हैं। फिर कहा गया कि आपसे डीसीपी मिलेंगे।
विमानन कंपनी इंडिगो ने पूरे मामले को लेकर एक बयान जारी किया। इंडिगो ने कहा है कि एक यात्री को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर रायपुर जाने वाली फ्लाइट से उतार दिया। कुछ अन्य यात्रियों ने भी अपनी मर्जी से उतरने का फैसला किया। हम संबंधित अधिकारियों की सलाह का पालन कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने हालांकि उन्हें 28 फरवरी तक अंतरिम जमानत पर रिहा कर राहत प्रदान की। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गिरफ्तारी को लेकर सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि यह कार्रवाई सरकार के तौर-तरीके का परिचायक है। संसद में मुद्दा उठाने पर विपक्षी सदस्यों को नोटिस दिया जाता है और पार्टी के राष्ट्रीय महाधिवेशन से पहले छत्तीसगढ़ में हमारे नेताओं पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापे मारे जाते हैं।

आरोपी ने बिना शर्त माफी मांगी है : सरमा

नई दिल्ली। पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना शर्त माफी मांग ली है। सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर कांग्रेस नेता और अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि पवन खेड़ा ने माफी मांग ली है। इसको लेकर असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने तंज कसा है। सरमा ने ट्वीट कर कहा कि आरोपी कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना शर्त माफी मांगी है। हम आशा करते हैं कि सार्वजनिक स्थानों की पवित्रता को बनाए रखते हुए अब से कोई भी असभ्य भाषा का उपयोग नहीं करेगा। असम पुलिस मामले को फॉलो करेगी।

विपक्ष संसद में मुद्दे उठाए तो नोटिस दिया जाता : खरगे

खरगे ने ट्वीट किया विपक्ष संसद में मुद्दे उठाए तो नोटिस दिया जाता है। महाधिवेशन के पहले छतीसगढ़ के हमारे नेताओं पर ईडी की छापेमारी कराई जाती है। आज पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख खेड़ा को विमान से जबरदस्ती उतारकर गिरफ्तार किया गया। भारत के लोकतंत्र को मोदी सरकार ने हिटलरशाही बना दिया। हम इस तानाशाही की घोर निंदा करते हैं।

भारत बनाना रिपब्लिक बन गया है : वेणुगोपाल

कांग्रेस के संगठन महासचिव के. सी. वेणुगोपाल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या भारत बनाना रिपब्लिक बन गया है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह इसी तरह से काम करती है क्योंकि सत्तारूढ़ पार्टी को कानून, संविधान और लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं है।

Related Articles

Back to top button