खुद ही मदिरा प्रदेश कहते थे शिवराज, तब नहीं की आपत्ति : कमलनाथ

  • भाजपा सरकार ने देसी व विदेशी मदिरा की दुकानें दोगुनी कर दीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मदिरा प्रदेश शब्द तो सबसे पहले शिवराज सिंह चौहान ने मप्र के लिए उपयोग किया है। अब आपत्ति दिखा रहे हैं। कांग्रेस सरकार के समय आप मदिरा प्रदेश का पूरा अभियान चला रहे थे। भाजपा सरकार ने देसी और विदेशी मदिरा की संयक्त दुकान खोलकर दुकानें दोगुनी बढ़ा दी है। कमलनाथ ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर अहीर रेजीमेंट की स्थापना की भी मांग की है। उन्होंने कहा, यादव समाज के वीर जवानों ने देश का मान बढ़ाया है।
ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने गुरुवार को कहा कि कमलनाथ को मप्र की संस्कृति से लगाव नहीं है। उन्होंने मदिरा प्रदेश कहकर मप्र का अपमान किया है। हमें जितना गाली दें, मप्र को कुछ न कहें। भाजपा सरकार की आबकारी नीति नशे को हतोत्साहित करेगी। आपने तो उप दुकानें खुलवा दी थीं। ऑनलाइन शराब बिकेगी, महिलाओं के लिए अलग दुकान होंगी, ऐसा चाहते थे। इधर, भाजपा ने प्रदेशभर में कमलनाथ के खिलाफ प्रदर्शन किए। प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने नाथ के बयान की निंदा की।
उधर भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया ने कमलनाथ को कमरनाथ कह कर तंज कसा है।सांसद ने कहा कि आपने सुना होगा कि ये 18 महीने की औलाद है, सुधरेगा नहीं, कई बार बुजुर्ग यह कहते हैं। 18 महीने की सरकार आई थी कमलनाथ की, इसलिए कह रहा हूं कि कांग्रेसी कभी नहीं सुधरेंगे।

Related Articles

Back to top button