Paytm के फाउंडर विजय शेखर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने किया था गिरफ्तार, जानें क्या था पूरा मामला

Paytm founder Vijay Shekhar Sharma was arrested by Delhi Police, know what was the whole matter

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि विजय शेखर शर्मा को दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी की गाड़ी को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी। ये घटना बीते महीने 22 फरवरी को हुई थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस घटना के बाद विजय शेखर शर्मा मौके से अपनी गाड़ी को लेकर भाग गए थे। जिस गाड़ी में जैगवार लैंड रोवर टकराई थी वह दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी की गाड़ी थी। जिसे ड्राइवर पेट्रोल भरवाने के ड्राइवर लेकर जा रहा था। हालांकि हादसे में किसी को कोई चोट नहीं लगी थी।

दरअसल, मदर इंटरनेशनल स्कूल के सामने पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने अपनी जगुआर लैंड रोवर कार से दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जैकर की कार को तेज रफ्तार में टक्कर मार दी थी। इसी आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। खबरों के मुताबिक डीसीपी का ड्राइवर दीपक अरविंदो मार्ग पर पेट्रोल भरवाने गया था। टक्कर मारने के बाद विजय शेखर शर्मा अपनी कार से फरार हो गए। लेकिन डीसीपी के ड्राइवर दीपक ने कार का नंबर नोट कर घटना की जानकारी डीसीपी को दी। डीसीपी के कहने पर दीपक ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दी थी। इसके बाद पुलिस ने IPC की धारा 279 के तहत केस दर्ज किया था।

पुलिस ने जब इस मामले की जांच पड़ताल की तो कार का नंबर गुरुग्राम की एक कंपनी का निकला। पुलिस ने कंपनी के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। इसमें सामने आया कि कार GK-2 में रहने वाले विजय शेखऱ शर्मा के पास है। इसके बाद विजय शेखऱ शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button